Home टॉप ‘हुनरबाज’ के मंच पर पति के साथ जलवा दिखा रही भारती -मिथुन के साथ बनाया वीडियो, बोलीं- इससे पैसे कमाऊंगी…

‘हुनरबाज’ के मंच पर पति के साथ जलवा दिखा रही भारती -मिथुन के साथ बनाया वीडियो, बोलीं- इससे पैसे कमाऊंगी…

मुंबई | मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह इन दिनों रिएलिटी शो ‘हुनरबाज’ के मंच पर अपने पति के के साथ जलवा दिखा रही हैं।हाल ही में उन्होंने शो के जज मिथुन चक्रवर्ती के आसपास ‘उ अंटावा’ गाने पर एक रील बनाई और इस रील को अपने पैसा कमाने का जरिया बताया। भारती की ये मजेदार वीडियो अब वायरल हो रहा है।

भारती सिंह और मिथुन चक्रवर्ती का एक वीडियो को चैनल की तरफ से शेयर किया है। इस वीडियो में भारती, मिथुन दा के पास उन्हें छेड़ते हुए डांस करती नजर आ रही हैं। भारती सामंथा के आइटम सॉन्ग ‘उ अंटावा’ के पर एक्ट करती दिख रही हैं। ‘उ अंटावा’ आइटम सॉन्ग में सामंथा रुथ प्रभु ने जबरदस्त परफॉरमेंस दी है।

भारती मिथुन दा से कहती नजर आ रही हैं कि अब वह इस रील से पैसा कमाएंगी और वह (मिथुन दा ) उनके लिए सिर्फ एक जरिया थे। भारती, मिथुन दा को ऐसे रिऐक्शन देती हैं कि परिणीति चोपड़ा अपनी हंसी रोक नहीं पातीं। इस वीडियो के आखिर में भारती फोन उठाकर बात करती नजर आती हैं और कहती है कि मिथुन जी के साथ जो रील्स बनाई है उसके 15 लाख।

इसके बाद वह सारे जजों के पैसों का हिस्सा करते नजर आ रहे हैं। फिर भारती, मिथुन से कहती हैं- इस 15 लाख में से डेढ़ लाख रुपए आपके। इसके बाद भारती कहती हैं कि करण जौहर सर की रील 25 लाख रुपए की है। इस पर परिणीति चोपड़ा पूछती हैं- मेरी पेमेंट। भारती जवाब में कहती हैं कि 55 हजार रुपए में मान जाएंगी वो। उन्हें खजूर दे दो उतने में खुश हो जाती है। दरअसल, इस समय पुष्पा का फीवर हर किसी पर चढ़ा हुआ है। ऐसे में भारती सिंह ने भी लगे हाथ रील बना डाली।

You may also like

Leave a Comment