Home International Baba Vanga। दो भविष्यवाणियां हुईं सच, बाकी 4 को लेकर लोगों में भय

Baba Vanga। दो भविष्यवाणियां हुईं सच, बाकी 4 को लेकर लोगों में भय

क्या 2022 के लिए की गईं बाकी भविष्यवाणियां होंगी सच?

Baba Vanga Predictions। दो भविष्यवाणियां हुईं सच, बाकी 4 को लेकर लोगों में भय

लंदन । भविष्यवाणियां करने वाले कई लोगों के बारे में आपने सुना और पढ़ा होगा। कुछ लोग इसके द्वारा दूसरों को उल्लू बनाकर पैसा कमाते हैं। लेकिन कुछ लोग होते हैं, जो वाकई में भविष्य देख सकते हैं। उन्हें ये तोहफा भगवान की तरफ से मिलता है। भविष्य देखने वालों की बात हो और उसमें बाबा वेंगा का नाम ना हो, ऐसा हो ही नहीं सकता। उन्होंने कई घटनाओं को होने से पहले देख लिया था। अभी तक उनकी कई भविष्यवाणियां बिलकुल सच हुई है।

उत्तराखंड | मातृ शक्ति को और भी बल देगी ‘गौरा शक्ति ऐप’

बाबा वेंगा ने साल 2022 के लिए भी भविष्यवाणियां की है। इस साल के लिए उन्होंने कुल 6 भविष्यवाणियां की थी। इसमें से दो अब तक सच साबित हो चुके हैं। इसके बाद अब लोगों को डर है कि बाकी के चार अगर सच हो जाएंगे तब क्या होगा? आज हम आपको बाबा वेंगा द्वारा इस साल के लिए की गई भविष्यवाणियों के बारे में बताने जा रहे हैं।

बाबा वेंगा की 2022 के लिए छह डरावनी भविष्यवाणियां

बाबा वेंगा ने इस साल के लिए छह डरावनी भविष्यवाणियां की थी। उसमें से दो अब तक सच साबित हो चुके हैं। उन्होने कहा था कि 2022 में कई एशियन देशों और ऑस्ट्रेलिया में भयंकर बाढ़ आएगी। अभी तक के हालात में लोगों ने ऑस्ट्रेलिया में भारी बारिश से हुई तबाही देख ली है। इसके अलावा बाबा वेंगा ने कई शहरों में सूखे की भी भविष्यवाणी की थी। इस समय यूरोप में कई इलाकों में भयंकर सूखा पड़ रहा है। इटली 1950 के बाद अब तक के सबसे भयंकर सूखे के दौर से गुजर रहा है।

बाबा वेंगा की 2022 के लिए की गई भविष्वाणियों में चार अभी बाकी है। लोगों को डर है कि दिसंबर तक ये भी सच हो जायेंगे. इसमें साइबेरिया से एक और जानलेवा वायरस की शुरुआत की बात कही गई है। इसके अलावा 2022 में धरती पर एलियंस का हमला होगा। लोकस्ट नाम के कीड़े का हमला कई इलाकों में होगा और आखिरी कि वर्चुअल रिएलिटी का उपयोग बढ़ेगा। बता दें कि बाबा वेंगा का जन्म 1911 में हुआ था और 1996 में उनकी मौत हुई थी। मौत के पहले उन्होंने कई भविष्यवाणियां की थी, जिसमें से ज्यादातर सच साबित हुई। इसमें अमेरिका पर हुआ हवाई हमला और सुनामी भी शामिल है।

You may also like