औली गोरसों ईको पर्यटन सर्किट में युवक की दर्दनाक मौत

औली घूमने आए 22 वर्षीय युवा छात्र अदयोद शर्मा बीती सायं को गोरसों के जंगलों मे मौत

 

जोशीमठ / औली | जोशीमठ नंदादेवी राष्ट्रीय पार्क के नियंत्रणधींन औली गोरसों ईको पर्यटन सर्किट में बिना स्थानीय गाइडों के प्रकृति पर्यटन हेतु गए नौसीखिया युवा पर्यटकों के लापता होने और बाद में दर्दनाक मौत होने का सिलसिला थमने का नाम नही ले रहा है,औली गोरसों बुग्याल में बिना गाइड के घूमने निकले पर्यटकों के मिसिंग होने की एक और मामले नें पर्यटन स्थली औली में कोहराम मचा दिया है,दरअसल पर्यटन स्थली औली घूमने आए एक युवा पर्यटक की गोरसों बुग्याल के उपरी छोर में दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस व एसडीआरएफ की टीम ने शव को गौरसों टाॅप से बरामद किया।

 

कुम्भ के स्वरुप को लेकर अखाड़ा परिषद् करेगा सीएम से मुलाकात

नोएडा, उत्तर प्रदेश से अपने पाॅच अन्य साथियों के साथ औली घूमने आए 22 वर्षीय युवा छात्र अदयोद शर्मा बीती सायं को गोरसों के जंगलों से अपने साथियों से बिछुड गया था। साथियों द्वारा जब काफी ढूॅड-खोज करने के बाद भी अदयोत नहीं मिला तो उसके एक साथी अवनीश ने थाना जोशीमठ में पंहुचकर साथी के गायब होने की सूचना दर्ज कराते हुए ढूंडने का आग्रह किया।

थानाध्यक्ष सतेन्द्र सिंह ने पुलिस टीम व एसडीआरएफ को मौके के लिए प्रस्थान कराया। लगातार ढूडखोज के बाद रविबार शाम को गोरसौ टाॅप से उदयोत शर्मा का शव बरामद कर लिया गया। पुलिस व एसडीआरएफ की टीम ने शव को रैस्क्यू कर जोशीमठ पंहुूचाया।

किसानों के प्रदर्शन पर सोनिया ने साधा सरकार पर निशाना

थानाध्यक्ष सतेन्द्र सिंह के अनुसार मृतक छात्र उदयोत शर्मा, पुत्र सुधेश शर्मा उधमपुर, जम्मू-कश्मीर का निवासी था और नोएडा में पढाई करता था। जो अपने साथियों के साथ बीती 1 जनवरी को नोएडा से औली के लिए चले थे। शनिवार दो जनवरी को वे औली गौरसों की ओर निकल पडे थे। लेकिन उदयोत अपने साथियों से विछुड गया था। उन्होंने बताया कि शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

हरिद्वार | पतंजलि के योगाचार्य को मिला सम्मान

Leave a Reply

ये भी पढ़ें