ज़ुबिन नौटियाल के सुरों में उत्तराखंड पुलिस का ‘जज़्बा’ – देखें हृदयस्पर्शी वीडियो

गाना रीलीज़ हो चुका है और बहुत ही खूबसूरत है। आइए आप भी सुनिए एसपी लोकजीत सिंह के शब्दों को ज़ुबिन की आवाज़ में।

उत्तराखंड पुलिस का ‘जज्बा’

ख़ास बात:

  • एसपी के लिखे गाने में दिखा पुलिस का काम
  • कोरोना से ऐसे लड़ रहा पुलिस प्रशासन 
  • ज़ुबिन नौटियाल की आवाज में गाना हुआ रिलीज़
  • बेहद खूबसूरती से बनाया गया गाना

देहरादून: कोरोना से लड़ रहें प्रदेश और देश भर के पुलिस प्रशासन को हर कोई सलाम कर रहा है। लेकिन पुलिस कैसे अपने काम को अंजाम दे रही है और कैसे लोगों के बीच पहुँच कर उनकी मदद कर रही है, इस ही को शब्दों में पिरोया है देहरादून के एसपी क्राइम लोकजीत सिंह ने।

‘जज़्बा’ नामक इस गीत का विमोचन मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सोमवार को मुख्यमंत्री आवास में किया गया।

वहीं इन खूबसूरत बोलों को सपनी मधुर आवाज़ के साथ सुरों में पिरोया है देश के जाने माने गायक और देहरादून वासी ज़ुबिन नौटियाल ने। गाना रीलीज़ हो चुका है और बहुत ही खूबसूरत है। आइए आप भी सुनिए एसपी लोकजीत सिंह के शब्दों को ज़ुबिन की आवाज़ में।

कोविड-19 में उत्तराखंड पुलिस किस तरह लोगों को कोरोना से बचाव के लिए प्रयास कर रही है एवं जरूरतमंदो की हरसंभव सहयोग कर रही है। कोरोना संक्रमण में पुलिस रात – दिन अपनी ड्यूटी के फर्ज के साथ ही सेवा भाव से कार्य कर रही है, यह इस गीत के माध्यम से दिखाया गया है। गीत में प्रत्येक पुलिसकर्मी की फ़र्ज़ के प्रति प्रतिबद्धता को दिखाया गया है।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र ने कहा कि उत्तराखंड पुलिस इस कठिन समय में अपनी ड्यूटी के साथ ही समाज सेवा भी पूरे मनोयोग से कार्य कर रही है। मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना के इस संकट के समय में पुलिस, स्वास्थ्य एवं सफाई कर्मी अहम भूमिका निभा रहे हैं।

Leave a Reply

ये भी पढ़ें