Home उत्तराखंड टॉप अग्नि वीर में चयन ना होने पर युवक ने कि आत्महत्या

अग्नि वीर में चयन ना होने पर युवक ने कि आत्महत्या

बागेश्वर- जिले की कपकोट तहसील के फरसाली गांव के युवक कमलेश गिरी ने अग्नि वीर में चयन न होने पर जहरीला पदार्थ खा कर खुद खुशी कर ली, कमलेश गिरी कपकोट क्षेत्र का होनहार विद्यार्थी था।

एन सी सी का सी सर्टिफिकेट  होने के बाद भी उसका चयन अग्नि वीर में नही हो सका,जिस कारण कमलेश गिरी ने जहरीला पदार्थ खा कर आत्मघाती कदम उठाया, जहरीला पदार्थ खाने के पहले मृतक कमलेश गिरी ने विडियो बना कर बताया है, कि मैं काफि लंबे समय से प्रेक्टिस में था, मुझे अग्नि वीर में चयन होने का भरोसा था, लेकिन मैं हो नही पाया, अब मेरे पास मरने के अलावा कोई विकल्प नही है।

मृतक के परिजनो का कहना है, कि कमलेश गिरी होनहार विधार्थी था, उसे और गांव के लोगो को भरोसा था, कि कमलेश गिरी का अग्नि वीर में चयन हो जायेगा, लेकिन देर सांय काल रिजल्ट में कमलेश गिरी का नाम नही होने के कारण कमलेश ने नशीला पदार्थ खा कर आत्म घाती कदम उठाया, जिसका हमे दुख है।

सपनो का पूरा होना बुरा हो सकता है। लेकिन अपनी जिंदगी खत्म कर देना उससे भी ज्यादा खतरनाक है। एक झटके में रख होनहार युवा एक असफलता मिलने से दुनिया को अलविदा कह गया। जिस सपने के लिए वह इतनी मेहनत करता आया है अफसोसन वह सिर्फ सपने ही बनकर रह गए। न्यूज स्टूडियो सभी से अपील करता है कि जीवन को खत्म करना किसी भी परेशानी का हल नही होता। लग्न और मेहनत से हर रिजेक्शन को सलेक्शन में बदला जा सकता है। जीवन बहुत अनमोल है। ऐसा कदम कभी न उठाएं।

You may also like