योगी आदित्यनाथ की औवेसी को चेतावनी, मौहाल बिगड़ने की कोशिश की तब सरकार से सख्ती से निपटेगी

योगी की औवेसी को चेतावनी, मौहाल बिगड़ने की कोशिश की तब सरकार से सख्ती से निपटेगी

लखनऊ| उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एमआईएम पार्टी के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी पर पलटवार किया है। कानपुर में हो रही बीजेपी की बूथ लेवल मीटिंग को संबोधित कर सीएम योगी ने ओवैसी को सपा का एजेंट बताकर माहौल बिगाड़ने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि अब्बाजान और चाचाजान वाले अगर माहौल बिगड़ने का काम करते हैं,तब सरकार उनसे सख्ती से निपटना भी जानती है।

ओवैसी ने कहा था कि अगर सरकार एनपीआर और एनआरसी पर कानून बनाती है,तब हम यहीं पर शाहीन बाग बना देने वाले है। ओवैसी की बात पर पलटवार करते हुए योगी ने कहा कि मैं उस व्यक्ति को चेतावनी देता हूं जो सीएए के नाम पर फिर से लोगों को भड़काने का काम कर रहा है। उन्होंने कहा, आज ओवैसी सपा के एजेंट बनकर भावनाओं को भड़काने का काम कर रहे हैं।

इतना ही नहीं सीएम योगी यही नहीं रुके। उन्होंने कहा, मैं इस अवसर पर चचाजान और अब्बाजान के इन अनुयायियों से कहूंगा कि वो सावधान होकर सुन लें, अगर प्रदेश की भावनाओं को भड़का कर माहौल खराब करने की कोशिश करते हैं, तब फिर सख्ती के साथ सरकार निपटना जानती है। उन्होंने कहा, उत्तर प्रदेश में 2017 के पहले हर तीसरे-चौथे दिन दंगे होते थे, पर उत्तर प्रदेश अब दंगा नहीं, दंगामुक्त प्रदेश की पहचान के तौर पर है।

Leave a Reply

ये भी पढ़ें