जिलाधिकारियों से करेंगे बातचीत, सरकारी योजनाओं की प्रगति का लेंगे फीडबैक: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने प्रेस रिलीज़ कर जानकारी दी की वे जल्द जिलाधिकारियों के साथ विडियो कॉन्फ़्रेंसिंग करके बातचीत करेंगे। प्रधानमंत्री जिलों में सरकारी योजनाओं व कार्यक्रमों का लागू कराने और उनकी प्रगति के बारे में डायरेक्ट फीडबैक लेंगे।

The Prime Minister, Shri Narendra Modi delivering the National Statement at the Summit for Democracy, through video conferencing, in New Delhi on December 10, 2021.

 

नई दिल्ली| प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विभिन्न जिलों के जिलाधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय ने प्रेस रिलीज जारी करके इसकी जानकारी दी है। इसके मुताबिक, प्रधानमंत्री जिलों में सरकारी योजनाओं व कार्यक्रमों का लागू कराने और उनकी प्रगति के बारे में डायरेक्ट फीडबैक लेंगे। पीएमओ के बयान में कहा गया है कि बातचीत से योजनाओं की परफॉर्मेंस के बारे में जानकारी मिलेगी।

साथ ही उन्हें लागू करने में पेश आ रही चुनौतियों का पता लगाने में मदद मिलेगी। इसका उद्देश्य जिलों में विभिन्न विभागों की ओर से मिशन मोड में लागू की जा रही योजनाओं के बारे में जानकारी लेना है। साथ ही सभी हितधारकों को इनका लाभ पहुंचे, यह सुनिश्चित कराना है। पीएमओ के अनुसार, पीएम मोदी के नेतृत्व में सरकार ने देश भर में विकास कार्यों को बढ़ावा दिया है।

साथ ही विकास में विषमता को दूर करने के लिए लगातार कई कदम उठाए हैं। यह हर एक नागरिक के जीवन स्तर को ऊपर उठाने और सभी के लिए समान विकास सुनिश्चित करने की दिशा में सरकार का प्रयास है।

%d bloggers like this: