वायरल ऑडियो मामला: बीजेपी ने किया नोटिस जारी

भाजपा के विधायक उमेश शर्मा काऊ के ऑडियो वायरल होने से संगठन में हड़कंप मच गया है। इस प्रकरण का संज्ञान लेते हुए संगठन के पदाधिकारी हरकत में आ गए हैं।

देहरादून: भारतीय जनता पार्टी के रायपुर से विधायक उमेश शर्मा काऊ के ऑडियो वायरल होने से भाजपा संगठन में हड़कंप मच गया है। इस प्रकरण का संज्ञान लेते हुए संगठन के पदाधिकारी हरकत में आ गए हैं।

ज्ञात हो कि उमेश शर्मा काऊ का जो ऑडियो वायरल हो रहा है उसमें वह जिला पंचायत सदस्य के लिए बागी प्रत्याशी को जिताने की बात कर रहे हैं और भाजपा के प्रत्याशी को एक भी वोट ना डालने के अपील कर रहे हैं।

भाजपा प्रदेश महामंत्री खजान दास का कहना है कि ऑडियो को जांचा परखा जाएगा और तथ्य सही पाए गए तो विधायक पर कार्रवाई भी की जाएगी क्योंकि भाजपा अनुशासित पार्टी है और उनके लिए पार्टी मां के समान होती है। ऐसे में यदि कोई पार्टी के साथ गद्दारी करता है तो उस पर संगठन कार्यवाही करता है। खजान दास ने उदाहरण के तौर पर कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन का वीडियो वायरल होने के बाद सच्चे सही पाए जाने पर कार्रवाई का हवाला भी दिया। खजान दास का कहना है कि जो भी लोग पंचायत चुनाव में पार्टी के खिलाफ काम कर रहे हैं उन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

ये भी पढ़ें