अनलॉक 1.0: कल से खुलेंगे धार्मिक स्थल, पुलिस सतर्क

अनलॉक 1.0 में कल से धार्मिक स्थलों को भी खोले जाने के लिए पुलिस प्रशासन ने अपनी तैयारियां पूरी कर ली हैं।

पौड़ी: अनलॉक 1.0 में कल से धार्मिक स्थलों को भी खोले जाने के लिए पुलिस प्रशासन ने अपनी तैयारियां पूरी कर ली हैं। इसी के मद्देनजर सीओ पौड़ी वंदना वर्मा ने बताया कि इसके लिए पौड़ी पुलिस प्रशासन ने अपनी कमर कस ली है। पुलिस प्रशासन द्वारा धार्मिक स्थानों में मास्क पहनना और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने के लिए सतर्कता बरती जाएगी।

सीओ पौड़ी के सभी मंदिरों और मस्जिदों में इसका सख्ती से पालन कराने के लिए सभी पुलिसकर्मियों को निर्देशित कर दिया है। उन्होंने बताया कि कल से खुलने वाले धार्मिक स्थानों में पुलिस बल की तैनाती भी की जाएगी जिससे मंदिरों में आने वाले सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर सकें और मास्क पहनकर ही ऐसे स्थानों पर पहुंचे।

इसके साथ ही उन्होंने सभी धार्मिक स्थानों के संरक्षको को मंदिर और मस्जिदों में सेनेटाइज़ेशन करने के निर्देश भी दे दिए है। उन्होंने जनता से भी अपील की है कि वो भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और मास्क पहनकर ही ऐसे स्थानों का रुख करें। उन्होंने बताया कि अभी कोरोना संक्रमण समाप्त नहीं हुआ है इसलिए लोग अपनी सुरक्षा का ध्यान रखते हुए अनावश्यक ही इन जगहों का रुख करने से बचें।

Leave a Reply