Home उत्तराखंड टॉप बेकाबू ट्रक ने स्कूटी बाइक और रेडी वालो को कुचला, जाँच में जुटी पुलिस

बेकाबू ट्रक ने स्कूटी बाइक और रेडी वालो को कुचला, जाँच में जुटी पुलिस

देहरादून: उत्तराखंड में तेज रफ्तार का कहर जारी है। देहरादून के चंद्रमणि चौक पर बड़ा हादसा हो गया है। यहां थाना पटेल नगर क्षेत्र में ट्रक ने कई लोगों को कुचला दिया है। पुलिस बल मौके पर मौजूद है। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार चंद्रमणि चौक पर एक बेकाबू ट्रक ने कई लोगों को कुचला दिया है। बताया जा रहा है कि कई लोग ट्रक के नीचे दब गए हैं। रिपोर्टस की माने तो सूचना देने के काफी देर बाद अब जाकर पुलिस मौके पर पहुंची है। वहीं घटना के बाद सड़क पर लंबा जाम लग गया है।

देहरादून के चंद्रमणि चौक पर सोमवार को बड़ा हादसा हो गया। यहां एक बेकाबू ट्रक ने कई लोगों को कुचल दिया। हादसे में एक की मौत हुई और तीन लोग घायल हुए हैं। जिन्‍हेंं 108 के जरिए अस्‍पताल ले जाया गया है।

बताया जा रहा है कि कई लोग ट्रक के नीचे दब गए थे। सूचना देने के काफी देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची। घटना थाना पटेल नगर क्षेत्र की है। घटना के बाद सड़क पर लंबा जाम लग गया था। जानकारी के मुताबिक चंद्रबनी के निकट सहारनपुर की तरफ से आ रहा एक बेकाबू ट्रक सड़क किनारे बनी झोपड़ियों में घुस गया। सूचना पाकर पुलिस बल मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव कार्य में जुट गया।

पटेलनगर कोतवाली के इंस्पेक्टर सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि एक ट्रक जो कि सहारनपुर की तरफ से आ रहा था, चंद्रबनी के निकट ट्रक बेकाबू होकर सड़क के किनारे अवैध रूप से बनी झोपड़ियों में घुस गया।

हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि तीन घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि हादसा ट्रक के ब्रेक फेल होने के कारण हुआ है। ट्रक चालक काफी दूर से हॉर्न बजाते हुए आ रहा था, लेकिन वहां आगे चलकर अनियंत्रित हो गया। हादसे के बाद दोनों तरफ लंबा जाम लग गया। पुलिस जाम खुलवाने में जुट गई।

हाईवे पर चार घंटे तक लगा जाम, यातायात बाधित
वहीं रविवार को दिल्ली-देहरादून हाईवे पर मंगलौर कस्बे में चार घंटे तक जाम की वजह से रविवार को वाहन चालकों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी। कस्बे के लोगों को भी राजमार्ग तक आने में बड़ी परेशानी झेलनी पड़ी। शार्टकट के चक्कर मे कई वाहन चालक कस्बे की गलियों में घुस गए, जिसके कारण वहां भी जाम की स्थिति बनी रही। दोपहर में पुलिस ने किसी तरह वाहनों को निकलवाना शुरू किया, तब जाकर यातायात सुचारु हो सका। बताते चलें कि इस प्वाइंट पर यातायात नियंत्रित करने की कोई व्यवस्था नहीं है, जिसकी वजह से अक्सर जाम लगता है।

You may also like