Home हरिद्वार हरिद्वार | JK Tyres कंपनी में एक वर्कर की दर्दनाक मौत से मचा हड़कप

हरिद्वार | JK Tyres कंपनी में एक वर्कर की दर्दनाक मौत से मचा हड़कप

रोशन की काम करते समय लोहे के मोल्ड की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई।

हरिद्वार | JK Tyres कंपनी में एक वर्कर की दर्दनाक मौत से मचा हड़कप

रिपोर्ट: जोनी चौधरी

लक्सर। पुरकाजी रोड स्थित कैवेंडिश इंडस्ट्रीज (जेके टायर कंपनी) में ठेकेदार के अंडर में कार्यरत एक 36 वर्षीय कर्मचारी की दर्दनाक मौत हो गई। कर्मचारी की मौत होने की खबर से कंपनी में हड़कंप मच गया है। आनन-फानन में कर्मचारी को हरिद्वार के निजी हॉस्पिटल में ले जाया गया जहां पर चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया है।

स्मार्ट सिटी देहरादून: अब शहर से एअरपोर्ट तक चलेंगी एसी बसें

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज प्रातः लगभग 10:30 बजे लक्सर-पुरकाजी रोड स्थित कैवेंडिश इंडस्ट्रीज कंपनी (जेके टायर्स) में रोशन पुत्र रामचंद्र निवासी लोको कॉलोनी लक्सर की काम करते समय लोहे के मोल्ड की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई।

रोशन की मौत के बारे में जब कंपनी के वर्करो/अधिकारियों को पता चला तो पूरी कंपनी में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में उसे लक्सर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर उसकी हालत को नाजुक देखते हुए हरिद्वार के एक निजी हॉस्पिटल में ले जाया गया। हॉस्पिटल पहुँचने पर व्यक्ति को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

एक समय पढाई से भागती थीं दूर… आज हैं लाखों के लिए मिसाल – मिलिए मशरूम लेडी दिव्या रावत से

रोशन की मौत से परिवार के लोगों में कोहराम मचा हुआ है। मृतक अपने पीछे पत्नी और दो बच्चे छोड़ गए हैं। परिजनों की तरफ से कंपनी के खिलाफ अभी कोई लिखित शिकायत नहीं दी है।

You may also like