Home उत्तराखंड टॉप मसूरी | कोरोना के साथ-साथ पर्यटकों के रसूख से जूझते पुलिसकर्मी

मसूरी | कोरोना के साथ-साथ पर्यटकों के रसूख से जूझते पुलिसकर्मी

 

रिपोर्ट: सुनील सोनकर 

मसूरी | उत्तराखंड में बढते कोरोना संक्रमण को लेकर उच्च अधिकारी द्वारा लगातार अधीनस्थ अधिकारियों को कोविड के नियमों का पालन कराने के निर्देश दिए जा रहे हैं। इसके चलते कोरोना वारियर्स एक बार फिर मुस्तैदी से दिन-रात एक करने के लिए सज्ज खड़े हैं।

लेकिन ये दुखद है कि मसूरी में आने वाले पर्यटक लगातार पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी कर रहे हैं।

इसका नमूना मसूरी में देखने को मिला जब मसूरी कुलड़ी चौकी इंचार्ज सूरज कंडारी के नेतृत्व में पुलिस कर्मी पिक्चर पैलेस चौक पर कोविड के नियमों का उल्लंघन करने वाले व मास्क ना पहनने वालों का चालान कर रहे थे। तभी मालरोड पर बिना मास्क के घूम रहे पर्यटकों ने पुलिस कर्मियों के साथ चौकी इंचार्ज से बदसलूकी करना शुरू कर दिया। पुलिस द्वारा बार बार मास्क के लिए आगाह किये जाने पर भी पर्यटक तमीज-तहज़ीब दरकिनार कर अपना रौब दिखाकर चलते बने।

हम इसमें यही कहना चाहेंगे कि कोरोना किसी का रसूख, किसी की हैसियत देखकर नहीं आता – खुद भी ज़िम्मेदार बने, और अपनी ज़िम्मेदारी का पालन करते कोरोना वारियर्स का सम्मान नहीं कर सकते, तो उनकी समस्याएँ भी न बढ़ाएं।

[epic_block_21 header_icon=”fa-angle-double-right” first_title=”उत्तराखंड की ख़बरें” header_type=”heading_3″ header_background=”#bb1616″ header_text_color=”#ffffff” number_post=”8″ include_category=”उत्तराखंड,4094,4608,1636″]

You may also like

Leave a Comment