नहीं रहे प्रख्यात फिल्म निर्माता-निर्देशक टी रामाराव (T Rama Rao)

83 साल की उम्र में ली अंतिम सांस। अमिताभ बच्चन, श्रीदेवी से लेकर एनटीआर और एएनआर तक उन्होंने सभी प्रमुख स्टार्स के साथ काम किया।

T Rama Rao

T Rama Raoचेन्नई । फिल्म जगत के प्रख्यात निर्देशक और निर्माता तातिनेनी रामाराव का निधन हो गया है। फिल्मी दुनिया में उन्हें टी रामा राव के नाम से जाना जाता है। प्रख्यात निर्माता निर्देशक रामाराव ने बुधवार सुबह चेन्नई में अंतिम सांस ली। उनके निधन की खबर से सिनेमा जगत में शोक की लहर दौड़ गई।

टी रामाराव का निधन उम्र संबंधी बीमारी के चलते हुआ है। बीमार होने के बाद डायरेक्टर को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन वह इसबार जिंदगी की जंग हार गए। उन्होंने 83 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। रामाराव के परिवार वालों ने एक बयान के जरिए उनके निधन की खबर दी। उनका अंतिम संस्कार 20 अप्रैल शाम चेन्नई में कर दिया गया।

टी रामाराव ने तेलुगु, तमिल और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कई जाने-माने अभिनेताओं के साथ काम किया। अमिताभ बच्चन, श्रीदेवी से लेकर एनटीआर और एएनआर तक उन्होंने सभी प्रमुख स्टार्स के साथ काम किया। उनकी कुछ प्रसिद्ध फिल्मों में नवरात्रि, ब्रह्मचारी, इल्लालू, पंडनी जीवथम, अंधा कानून, नाचे मयूरी, मुक़ाबला जैसी कई फिल्मे शामिल हैं।

%d bloggers like this: