हरिद्वार | स्वामी कपिलमुनि ने लगाए मेयर पति पर गंभीर आरोप

हरिद्वार के वरिष्ठ संत महामण्डलेशर कपिलमुनि महाराज ने मेयर अनीता शर्मा के पति और कांग्रेस नेता अशोक शर्मा पर जानमाल का खतरा समेत गंभीर आरोप लगाए हैं।

स्वामी कपिलमुनि ने लगाए मेयर पति पर गंभीर आरोप हरिद्वार: हरिद्वार के वरिष्ठ संत महामण्डलेशर कपिलमुनि महाराज ने मेयर अनीता शर्मा के पति और कांग्रेस नेता अशोक शर्मा पर जानमाल का खतरा समेत गंभीर आरोप लगाए हैं।

हरे राम आश्रम में प्रेस वार्ता कर कपिलमुनि महाराज ने कहा कि अशोक शर्मा अपने कुछ साथियों के साथ आश्रम के बाहर आये दिन आश्रम की पुलिया को अवैध बताकर धरने-प्रदर्शन करते है।

स्वामी कपिल मुनि ने कहा कि साल 2013 में हुए एग्रीमेंट के अनुसार अशोक शर्मा को जमीन बेचने से इंकार कर दिया था तब से ही अशोक शर्मा आश्रम की जमीन को कब्जाने की फिराक में हंगामा करते हैं।

कपिल मुनि महाराज ने बताया कि आश्रम की जिस पुलिया को अशोक शर्मा अवैध बताते है वो जनहित में मुख्यमंत्री की संस्तुति के बाद ही बनाई गई है। उन्होंने साफ़ तौर से चेतावनी दी है यदि अशोक शर्मा अपनी हरकतों से बाज नहीं आये तो वो पुलिस से शिकायत करेंगे और जरुरत पड़ी तो न्यायालय की शरण भी लेंगे।

आपको बता दें की मेयर पति अशोक शर्मा हरे राम आश्रम के समीप बनी पुलिया को लेकर सरकार और पीडब्लूडी अधिकारियों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाकर प्रदर्शन कर चुके हैं।

Leave a Reply

ये भी पढ़ें