हरिद्वार: कुम्भ को लेकर असमंजस का माहौल

महाकुंभ के आयोजन के लिए उत्तराखंड सरकार के भाजपा विधायक ही सरकार की मंशा पर सवाल खड़े कर रहे हैं और सरकार से जल्द से जल्द कुम्भ के आयोजन को लेकर स्थिति स्पष्ट करने की मांग कर रहे हैं।

 

हरिद्वार: कोरोना के इस दौर में हरिद्वार में अगले साल होने वाले महाकुंभ के आयोजन के लिए असमंजस का माहौल है। हालात यह है कि महाकुंभ के आयोजन के लिए उत्तराखंड सरकार के भाजपा विधायक ही सरकार की मंशा पर सवाल खड़े कर रहे हैं और सरकार से जल्द से जल्द कुम्भ के आयोजन को लेकर स्थिति स्पष्ट करने की मांग कर रहे हैं।

सोमवार को हरिद्वार में आयोजित जिला योजना समिति की बैठक में ज्वालापुर से भाजपा विधायक सुरेश राठौर ने प्रभारी मंत्री सतपाल महाराज से कुम्भ के आयोजन को लेकर स्थिति स्पष्ट करने की मांग की। विधायक सुरेश राठौर के अनुसार इतना बड़ा आयोजन भव्य रूप में होना है या सांकेतिक रूप में, इसे लेकर लोगों में भ्रम की स्थिति है।

विधायक सुरेश राठौर को आश्वस्त करते हुए मंत्री सतपाल महाराज ने कहा कि कुम्भ के आयोजन को लेकर जल्द ही विधायकों के साथ बैठक की जाएगी और प्रधानमंत्री मोदी को भी राज्य सरकार की ओर से पत्र लिखकर राय मांगी जाएगी।

Leave a Reply