Home ट्रेंडिंग बरेली में सपा व भाजपा प्रत्‍याशियों ने किया नामांकन, कोविड गाइडलाइन का पालन करते दिखे उम्‍मीदवार

बरेली में सपा व भाजपा प्रत्‍याशियों ने किया नामांकन, कोविड गाइडलाइन का पालन करते दिखे उम्‍मीदवार

बरेली | विधानसभा चुनाव के लिए सोमवार को छह प्रत्याशियों ने नामांकन कराया। भाजपा के शहर सीट के प्रत्याशी डॉ अरुण सक्सेना, कैंट सीट के प्रत्याशी संजीव अग्रवाल, बहेडी सीट से प्रत्‍याशी छत्रपाल सिंह गंगवार और बिथरी चैनपुर सीट के डॉ राघवेंद्र शर्मा ने नामांकन पत्र दाखिल किया। इसके साथ ही सपा के नवाबगंज सीट के प्रत्याशी भगवत सरन गंगवार ने भी नामांकन पत्र दाखिल किया। वह 100 मीटर दायरे में अपनी कार से उतरने के बाद कलक्ट्रेट तक ई रिक्शा से पहुंचे। सभी प्रत्याशी सादगी के साथ आये। उनके साथ प्रस्तावक और अनुमोदक थे। सपा के शहर सीट के प्रत्याशी राजेश अग्रवाल ने भी कलक्ट्रेट पहुंच नामांकन दाखिल किया।

चुनाव आयोग ने शनिवार और रविवार को अवकाश घोषित किया था। इस कारण नामांकन प्रक्रिया बंद रही। सोमवार को दो दिन के अवकाश के बाद नामांकन प्रक्रिया शुरू हुई जो 31 जनवरी तक चलेगी। इधर, राजनीतिक दलों के प्रत्याशियों ने नामांकन कराने से पहले शुभ मुहूर्त निकलवाए। भाजपा ने बहेड़ी से छत्रपाल सिंह, नवाबगंज से डा. एमपी आर्य को प्रत्‍याशी बनाया है। निर्धारित गाइडलाइन के अनुसार सभी प्रत्याशी सादगी के साथ नामांकन कराने के लिए कलक्ट्रेट पहुंचे।

 कैंट सीट से कांग्रेस की घोषित प्रत्‍याशी व पूर्व मेयर सुप्रिया ऐरन ने पार्टी बदलते हुए कुछ दिन पूर्व सपा का दामन थाम लिया था। सपा ने उन्‍हें कैंट सीट से अपना प्रत्‍याशी भी घोषित कर दिया है। सुप्रिया ऐरन के पति व पूर्व सांसद प्रवीन ऐरन ने भी समाजवादी पार्टी ज्‍वाइन कर ली है। सुप्रिया ऐरन ने भी अभी नामांकन नहीं किया है।

You may also like

Leave a Comment