Home टॉप कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुईं सोनिया गांधी

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुईं सोनिया गांधी

नई दिल्ली। कांग्रेस ने पार्टी अंतरिम प्रमुख सोनिया गांधी के कर्नाटक के जक्कनहल्ली से कराड्या तक भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने की सराहना कर कहा कि उनकी उपस्थिति से पार्टी को मजबूत करने में मदद मिलेगी। पार्टी महासचिव जयराम रमेश ने कहा, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी और पदयात्रियों के साथ मांड्या जिले के जक्कनहल्ली और कराड्या के बीच पैदल चलीं। उनका कार्यक्रम केवल 30 मिनट का था।

यात्रा का नेतृत्व कर रहे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि सोनिया गांधी ने हमेशा लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए काम किया है। वह इन सिद्धांतों की रक्षा के लिए चलीं। मुझे उनके साथ चलने पर गर्व है। इस बीच, राहुल गांधी की सोनिया के जूते के फीते बांधते हुए तस्वीरें वायरल हुई। (तस्वीर ऊपर स्लाइडशो में देखें)

इस पर राजनीतिक विश्लेषक सुधींद्र कुलकर्णी ने कहा, यह भारतीय संस्कृति है। लाखों भारतीय, जो आज कांग्रेस समर्थक नहीं हैं, राहुल गांधी के भारत जोड़ो यात्रा के बाद प्रशंसा करना शुरू कर देने वाले हैं।

कांग्रेस महासचिव संगठन के.सी. वेणुगोपाल ने ट्वीट किया, भारत जोड़ो यात्रा को भारी प्रोत्साहन देते हुए, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी गुरुवार को यात्रा में शामिल हुईं। उनके आगमन से भीड़ में उत्साह की लहर दौड़ गई। उनकी उपस्थिति ही आम आदमी में जोश भरने वाली है और राहुल गांधी और यात्रियों के संकल्प को मजबूत करने वाली है। विजयदशमी और दशहरा पर्व को देखकर दो दिन के अंतराल के बाद मांड्या जिले से भारत जोड़ो यात्रा फिर से शुरू हुई। गुरुवार सुबह, यात्रा पांडवपुरा से शुरू हुई और मांड्या जिले के चौडेनहल्ली गेट पर समाप्त होगी।

You may also like