देहरादून आरटीओ में काम चल रहा धीमी चाल

आरटीओ देहरादून ने बताया कि जहां कोरोना से पहले हर रोज 1000 से ज्यादा लोगों के काम निपटाए जाते थे वहीं अब यह संख्या घटकर 100 हो गई है।

 

देहरादून: कोरोना की चुनौती के बीच प्रदेश भर में सभी ऑफिसों में कामकाज अब धीरे-धीरे शुरू होने लगा है। हालांकि यह कामकाज अनलॉक 1 के बाद ही धीरे-धीरे गति पकड़ने लगा था लेकिन देहरादून के आरटीओ ऑफिस में भीड़भाड़ की वजह से अभी भी कामकाज धीमी चाल से ही चल रहा है।

आपको बताते चलें कि देहरादून आरटीओ में हर रोज तकरीबन 1000 लोग अपने काम के लिए आरटीओ के चक्कर काटते थे लेकिन कोरोना की वजह से यह सब कामकाज ठप था। अब एक बार फिर काम शुरू हुआ है लेकिन अभी भी काम उस गति से नहीं हो रहा है।

आरटीओ देहरादून ने बताया कि जहां कोरोना से पहले हर रोज 1000 से ज्यादा लोगों के काम निपटाए जाते थे वहीं अब यह संख्या घटकर 100 हो गई है क्योंकि आरटीओ दफ्तर में कर्मचारियों की संख्या भी अभी 50% ही है क्योंकि कोरोनावायरस के चलते कई कर्मचारियों को घर रहने के लिए ही कहा गया है।

आरटीओ ने देहरादून की जनता से अपील की की कोरोनावायरस से अभी कामकाज फिलहाल कम हो रहा है इसलिए वह अपने काम के लिए परेशान ना हों क्योंकि केंद्र सरकार ने आरटीओ से संबंधित सभी डाक्यूमेंट्स की एक्सपायरी डेट को बढ़ाकर 30 सितंबर तक कर दिया है इसलिए लोगों को धैर्य रखना होगा और स्थिति सामान्य होने के बाद ही ये सभी काम अपनी पुरानी रफ़्तार पकड़ेंगे।

Leave a Reply