सितारगंज क्षेत्र में आज 9 निकले कोरोना पॉजिटिव

सीएचसी सितारगंज के मुख्य चिकित्साधिकारी ने बताया कि क्षेत्र में 9 कोरोना पॉजिटिव पाये गए है जिनको रुद्रपुर जिला अस्पताल में आइसोलेट किया जा रहा है।

 

सितारगंज, ऊधम सिंह नगर: सितारगंज में आज आठ प्रवासी कोरोना पॉजिटिव आए हैं। इन सभी प्रवासियों की ट्रेवल हिस्ट्री दिल्ली क्षेत्र की है। इनके अलावा भी एक कोरोना पॉजिटिव केस पाए जाने से ये आंकड़ा 9 हो गया।

नकूलिया गांव में 18 वर्षीय नवयुवती, सितारगंज के वार्ड नंबर 8 में 14 व 18 वर्षीय किशोरी, सिसईखेड़ा में 28 वर्षीय युवति, वार्ड नंबर 3 में 21 वर्षीय युवक, शक्तिफार्म में 40 वर्षीय महिला और भिटौरा गांव में 27 वर्षीय प्रवासी युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

ये सभी लेाग दिल्ली व जयपुर से लौटे हैं। विभाग ने उनके सेंपल लेकर होम क्वारनटीन कर दिया था। आज उनकी कोरोना पॉजिटिव आने से स्वास्थ्य विभाग अलर्ट हो गया है।

स्वास्थ्य विभाग के सीएचसी सितारगंज के मुख्य चिकित्साधिकारी राजेश आर्या ने बताया कि सितारगंज क्षेत्र में 9 कोरोना पॉजिटिव पाये गए है जिनको घरों से ले जाकर रुद्रपुर जिला अस्पताल में आइसोलेट किया जा रहा है। साथ ही जिन क्षेत्रों में कोरोना पॉजिटिव पाये गए है उनके परिजनों को भी होम क्वारनटीन किया जायेगा। और साथ ही उपजिलाधिकारी महोदय से उन क्षेत्रों को रेड जॉन घोषित करने का आग्रह किया जायेगा।

Leave a Reply

ये भी पढ़ें