सनातन संस्कृति मंच द्वारा आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं का सम्मान

राजधानी देहरादून में सनातन संस्कृति मंच के द्वारा बुधवार को आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को सम्मानित करने के लिए एक प्रोग्राम का आयोजन किया गया। प्रोग्राम में मसूरी के विधायक गणेश जोशी ने मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की।

 

देहरादून: राजधानी देहरादून में सनातन संस्कृति मंच के द्वारा बुधवार को आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को सम्मानित करने के लिए एक प्रोग्राम का आयोजन किया गया। प्रोग्राम में मसूरी के विधायक गणेश जोशी ने मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की।

कोरोना काल में कोरोना वॉरियर्स के रूप में आशा कायकर्ताओं के महत्वपूर्ण योगदान के चलते कार्यक्रम में उनका सम्मान किया गया। इस दौरान आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को ग्लव्स, मास्क, सैनिटाइज़र, जूस, आदि भी वितरित किये गए।

बीत दिन आई भारत-चीन संघर्ष की ख़बरों के बीच शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि देते हुए कार्यक्रम में दो मिनट का मौन रखा गया और इश्वर से शहीद सैनिकों की आत्मा की शांति व उन के परिवारों के लिए इस मुश्किल घड़ी का सामना करने की हिम्मत देने हेतु प्रार्थना भी की गयी।

संस्था की ओर से प्रोग्राम में भाजपा महानगर अध्यक्ष सीताराम भट्ट,अनुज कौशल, विश्वास कुकरेती, अभिषेक डिमरी, आदि लोग उपस्थित रहे। कार्यक्रम में सगठन के मूल उद्देश्य को भी सबके सामने रखा गया जिसके अनुसार संगठन निरंतर उत्तराखंड की संस्कृति व यहाँ के लोगों के लिए प्रयासरत रहेगा।

Leave a Reply

ये भी पढ़ें