नई दिल्ली । उत्‍तर प्रदेश की सुल्‍तानपुर सीट से भाजपा के विधायक सीताराम वर्मा के ट्वीट से यूपी की सियासत गरमा गई है। सोशल मीडिया पर अपनी ही सरकार के बारे में विधायक के एक पोस्‍ट से बवाल मच गया है। इस पोस्‍ट में लिखा गया- ‘झूठ बोलने में नंबर वन भाजपा सरकार जिसके दिन बचे हैं चार।

‘ हालांकि पोस्‍ट पर बवाल मचने के बाद विधायक ने सफाई दी कि यह पोस्‍ट मेरे द्वारा नहीं भेजा गया है। मेरे मोबाइल को किसी ने हैक करके भेजा है। जो गलत है। इसकी छानबीन कराई जायेगी। विधायक का यह ट्वीट सामने आने के बाद सोशल मीडिया में ट्रोलिंग शुरू हो गई। इस पर सफाई पेश करते हुए विधायक ने कहा कि वह प्रदेश सरकार के प्रति विरोधाभास के बारे में कभी सोच भी नहीं सकते हैं।

उन्‍होंने कहा कि सरकार की योजनाओं को अंतिम पायदान पर जीवन यापन कर रहे लोगों तक पहुंचाने के लिए वह दिन-रात मेहनत कर रहे हैं। इसके साथ ही भाजपा संगठन की ओर से चलाए जा रहे कार्यक्रमों में उनकी बढ़-चढ़कर हिस्सेदारी रहती है। उन्‍होंने कहा कि उनका पूरा सहयोग पार्टी और सरकार के लिए है। उन्‍होंने यह भी कहा कि ट्वीटर हैंडल हैक करके किसी ने यह पोस्ट की। इसका मकसद विरोधियों को फायदा पहुंचाने का है। उन्‍होंने कहा कि सरकार और उनके विरोधियों के मंसूबे कामयाब नहीं होंगे। वह हैकर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराएंगे।

Leave a Reply

ये भी पढ़ें