Home ट्रेंडिंग श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से वापसी के लिए तैयार हैं : हेजलवुड

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से वापसी के लिए तैयार हैं : हेजलवुड

सिडनी | ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड श्रीलंका के खिलाफ होने वाली पांच मैचों की टी20 मैचों की घरेलू सीरीज सेमें वापसी के लिए तैयार हैं। ब्रिस्बेन में एशेज के पहले मैच के दौरान आये खिंचाव के बाद से ही हेजलवुड ने कोई और मैच नहीं खेला है।

वह न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज से वापसी करने के लिए तैयार थे पर देश के बाहर से आने वाले लोगों के लिए न्यूजीलैंड में कोविड-19 प्रतिबंधों के कारण यह सीरीज स्थगित हो गई थी। एक रिपोर्ट के अनुसार अब तक टीम के मुकाबले टीवी पर देखना निराशाजनक रहा है,पर हमारे युवा खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया है।

इस 31 वर्षीय ने कहा कि अपने देश के लिए जीत में एक भूमिका निभाने की उम्मीद है और वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सत्र में खेलने को लेकर भी उत्साहित है हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि वह इन दिनों अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की मांगों को देखते हुए अपने देश के लिए हर मुकाबला नहीं खेल सकते क्योंकि फिटनेस पर ध्यान देना भी जरुरी है।

कहा कि मुझे उम्मीद थी कि मैं ऑस्ट्रेलिया के लिए जीत में एक भूमिका निभाऊंगा और आईपीएल में यहां और वहां एक खेल प्राप्त करूंगा, लेकिन लगातार खेलों के लिए उस अवसर से बहुत फर्क पड़ता है। उन्होंने कहा कि आप प्रत्येक खेल में बहुत कुछ सीखते हैं, और प्रत्येक मैच थोड़ा अलग होता हैं। जो मैंने सोचा था कि मैं उस प्रारूप में कर सकता था वह निश्चित रूप से उससे अधिक था, लेकिन मैं चुपचाप अपनी भूमिका निभाने के लिए आश्वस्त था।

You may also like

Leave a Comment