कोरोनावायरस: देहरादून पुलिस सतर्क

पुलिस की कोशिश है कि ज्यादा से ज्यादा पुलिसकर्मियों को अच्छी क्वालिटी के मास्क उपलब्ध कराये जाएँ जिसके लिए दिल्ली से भी मास्क मगायें गए है। भीड़-भाड़ व सार्वजानिक स्थानों पर तैनात जवानों को प्राथमिकता के साथ मास्क दिए गए हैं।

देहरादून: देश भर में कोरोना के मामले सामने आने के बाद सतर्कता बरतनी शुरू हो गई है। देहरादून में भी पुलिस ने मामले को लेकर गंभीरता दिखाई है। देहरादून ज़िले के पुलिस कप्तान ने ज्यादा से ज्यादा पुलिस कर्मियों को मास्क देने का आदेश जारी किया है। अरुण मोहन जोशी ने बताया कि उन सभी पुलिस कर्मचारियों को मास्क उपलब्ध कराये जा रहे हैं जिनका आम लोगों से मिलना होता है, ताकि सतर्कता बरती जा सके।

कोरोना वायरस का डर जिस तरह देश भर में फैल रहा है, स्वास्थ्य विभाग ने एडवाइजरी जारी कर लोगों को सावधानी बरतने की सलाह दी है।

उत्तराखण्ड पुलिस भी इस वायरस के कहर से बचने के लिए मास्क लगाकर सावधानी बरत रही है। पुलिस के सभी जवान जो सार्वजानिक स्थानों पर ड्यूटी कर रहे हैं, उनको पुलिस विभाग द्वारा मास्क वितरित किये गए हैं जिससे इस वायरस से बचाव् किया जा सके। पुलिस की कोशिश है कि ज्यादा से ज्यादा पुलिसकर्मियों को अच्छी क्वालिटी के मास्क उपलब्ध कराये जाएँ जिसके लिए दिल्ली से भी मास्क मगायें गए है। भीड़-भाड़ व सार्वजानिक स्थानों पर तैनात जवानों को प्राथमिकता के साथ मास्क दिए गए हैं।

Leave a Reply

ये भी पढ़ें