पौड़ी कोरोना अपडेट: ज़िले में आंकड़ा पहुंचा 46, 18 एक्टिव केस

पौड़ी जिले में आज ही 4 कोरोना संक्रमित व्यक्ति की पहचान हुई है जिसके बाद जिले में कोरोना संक्रमित व्यक्तियों की कुल संख्या 46 हो गयी है। इन में से 28 लोग स्वस्थ हो कर अपने घरों में चले गए है।

पौड़ी: पौड़ी जिले में आज ही 4 कोरोना संक्रमित व्यक्ति की पहचान हुई है जिसके बाद जिले में कोरोना संक्रमित व्यक्तियों की कुल संख्या 46 हो गयी है। इन में से 28 लोग स्वस्थ हो कर अपने घरों में चले गए है।

इन चारों में से दो की ट्रैवल हिस्ट्री मुंबई की जबकि अन्य दो की ट्रैवल हिस्ट्री दिल्ली की बताई जा रही है। यह कुछ समय पहले ही जिले में दाखिल हुए थे और क्वारंटीन सेंटरों में रह रहे थे। मगर लक्षण दिखने के बाद इन्हें पहले ही जिला अस्पताल पौड़ी में आईसोलेट कर दिया गया था और इनकी जांच की गई थी।

जांच रिपोर्ट में यह चारों ही कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। एसीएमओ रमेश कुँवर ने बताया कि इनमें से दो पति-पत्नी है जबकि दो युवकों में से एक पौड़ी के पाबौ ब्लॉक के बुडनी गांव का है। दूसरा युवक यमकेश्वर का बताया जा रहा है।

फिलहाल यह सभी स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में आईसोलेट किए गए हैं। पौड़ी जिले में अब वर्तमान में 18 पॉजीटिव केस है जबकि 28 लोग स्वस्थ होकर अपने घरों को चले गए हैं ।

Leave a Reply