पौड़ी: देर रात पहुंचे प्रवासियों को किया घर के लिए रवाना

प्रवासियों को लेकर जिला प्रशासन के साथ ब्लॉक प्रशासन भी सचेत हो गया है। देर रात देहरादून से पौड़ी जनपद पहुंचे अलग-अलग ब्लॉकों के प्रवासियों को आज उनके गांवों के लिए रवाना कर दिया गया है।

रिपोर्ट: मुकेश बछेती

ख़ास बात:

  • पौड़ी: देर रात पहुंचे प्रवासियों को किया घर के लिए रवाना
  • पुलिस प्रशासन ने किया प्रवासियों को उनके गांवों के लिए रवाना
  • पुलिस प्रशासन ने कराया प्रवासियों को नाश्ता उपलब्ध
  • गंतव्य पहुँचाने को पुलिस प्रशासन ने कराये वाहन उपलब्ध

पौड़ी: प्रवासियों को लेकर जिला प्रशासन के साथ ब्लॉक प्रशासन भी सचेत हो गया है। देर रात देहरादून से पौड़ी जनपद पहुंचे अलग-अलग ब्लॉकों के प्रवासियों को आज उनके गांवों के लिए रवाना कर दिया गया है।

मुख्यालय से 24 किलोमीटर दूर पाबौ ब्लॉक में भी आज पुलिस प्रशासन के द्वारा ऐसे प्रवासियों को उनके गांवों के लिए रवाना किया गया जो देर रात ब्लॉक में पहुंचे थे। चौकी इंचार्ज अजय सिंह द्वारा ऐसे लोगों के लिए खाने-पीने सहित रहने की व्यवस्था भी ब्लॉक में कराई गई थी और रवाना करने से पहले पुलिस प्रशासन द्वारा इन प्रवासियों को सुबह का नाश्ता भी उपलब्ध कराया गया। इसके साथ ही छोटे बच्चों के लिए भी पुलिस प्रशासन ने दूध इत्यादि की व्यवस्था की थी।

चौकी इंचार्ज अजय सिंह का कहना है सभी प्रवासियों को उनके गंतव्य तक पहुंचाने के लिए पुलिस प्रशासन ने वाहन भी उपलब्ध कराएं है। पाबौ ब्लॉक से अभी तक 20 से अधिक लोगों को चपलोड़ी, धुमाकोट थलीसैंण उनके गांव तक पहुंचाया जा चुका है। आने वाले दिनों में भी यह सिलसिला जारी रहेगा इसके लिए पुलिस प्रशासन ने भी अपनी कमर कस ली है।

Leave a Reply