पौड़ी: नगर पालिका हुई सख्त, हो जाइए सावधान!

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए नगर पालिका परिषद पौड़ी की ओर से सार्वजनिक स्थानों पर थूकने और जगह-जगह गंदगी करने वालों के खिलाफ नगर पालिका सख्त हो गई है।

पौड़ी: कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए नगर पालिका परिषद पौड़ी की ओर से सार्वजनिक स्थानों पर थूकने और जगह-जगह गंदगी करने वालों के खिलाफ नगर पालिका सख्त हो गई है। नगर पालिका परिषद पौड़ी की ओर से एक निरीक्षण दल का गठन कर लिया गया है जो कि नगरपालिका क्षेत्र के अंतर्गत निरीक्षण कर रही है।

नगर पालिका क्षेत्र के अंतर्गत सभी सार्वजनिक स्थानों पर जो भी व्यक्ति सार्वजनिक स्थानों पर थूकते हुए या गंदगी करते हुए पाया जाता है तो तुरंत उसके विरुद्ध एक्ट के अनुसार कार्रवाई की जा रही है।

नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी प्रदीप बिष्ट ने बताया कि कोविड-19 को देखते हुए पालिका की ओर से एक निरीक्षण दल का गठन किया गया है जो कि नगरपालिका क्षेत्र के अंतर्गत भ्रमण कर रही है। कोई भी व्यक्ति सार्वजनिक स्थानों पर थूकता हुआ या गंदगी करता हुआ पाया जाता है तो एक्ट के अनुसार कार्यवाही करते हुए चालान किये जा रहे है। उन्होंने बताया कि शहर को साफ़ रखने के साथ-साथ कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोकना ही उनका मुख्य उद्देश्य है।

1 thought on “पौड़ी: नगर पालिका हुई सख्त, हो जाइए सावधान!

  1. बहुत सुंदर । जब भी पौड़ी शहर में प्रशासन द्वारा किसी भी अंतरराज्यीय ब्यक्ति को सोशियल डिस्टेंसिंग के सम्पूर्ण प्रोटेक्शन के साथ आने की इजाजत मिल जाए तो कृपया जरूर बताएं। मुझे सरकारी दफ्तरों में msme की विस्तृत जानकारी लेने पौड़ी शहर दिल्ली से आना है ।

    धन्यवाद

Leave a Reply

ये भी पढ़ें