पौड़ी कोरोना अपडेट | 2 नए केस, 1 पॉजिटिव मरीज़ पहुंचा थलीसैंण स्थित अपने घर

पौड़ी जनपद में 2 नये मामलों के साथ कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर जहां 67 हो गई है।

पौड़ी: पौड़ी जनपद में 2 नये मामलों के साथ कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर जहां 67 हो गई है। वहीं जांच में कोरोना संक्रमित मिला एक युवक जांच रिपोर्ट आने से पूर्व ही 6 जून को थलीसैंण ब्लाक स्थित अपने घर पहुंच चुका है।

घर पहुंचने के बाद संक्रमित मिले थलीसैंण निवासी युवक 27 मई को दिल्ली से ऋषिकेश पहुंचाया गया था जहां क्वारंटीन के दौरान 1 जून को उसका सैम्पल लिया गया था। जांच रिपोर्ट में पॉजीटिव आने के बावजूद स्वास्थ्य विभाग का कहना है कि संक्रमित व्यक्ति के सामान्य होने और आवश्यक टाइम पीरियड पूरा होने के कारण उसे या उसके परिवार को क्वारंटीन करने की आवश्यकता नहीं है।

गौरतलब है कि पाबौ और पोखड़ा ब्लाक निवासी दो युवक भी 9 जून को घर पहुंचने के बाद पॉजीटिव मिले थे जिन्हें बाद में परिवार सहित क्वारंटीन किया गया था।

इसके अलावा बेस अस्पताल श्रीनगर में भर्ती चमोली जनपद के कर्णप्रयाग ब्लाक निवासी कोरोना संदिग्ध 31 वर्षीय व्यक्ति की आईसीयू में मौत हो गई है। 12 जून को देहरादून से बेस अस्पताल पहुंचे व्यक्ति को लक्ष्णों के आधार पर संदिग्ध मानते हुए पहले आइसोलेशन और फिर तबियत बिगड़ने पर वेटिंलेटर पर रखा गया था। अस्पताल प्रशासन ने मौत के पीछे मल्टी आर्गन फेल्योर बताया है तथा व्यक्ति की जांचरिपोर्ट निगेटिव बताई है।

Leave a Reply

ये भी पढ़ें