पौड़ी में कोरोना संक्रमितों की संख्या हुई 7

थलीसैंण ब्लॉक निवासी 20 वर्षीय और 35 वर्षीय युवक की कोरोना जांच रिर्पोट पॉजिटिव आई है। दोनों युवकों को जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है।

ख़ास बात:

  • पौड़ी में कोरोना संक्रमितों की संख्या हुई 7
  • मुंबई से आये दो प्रवासी कोरोना पॉजिटिव
  • थलीसैंण ब्लॉक के निवासी हैं दोनों कोरोना पॉजिटिव

पौड़ी:  महाराष्ट्र के मुंबई से पौड़ी आये दो प्रवासियों में कोरोना के संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसके बाद जिले में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 7 हो गई है। दोनों कोरोना पॉजीटिव प्रवासी थलीसैंण ब्लॉक के मूल निवासी है।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी पौड़ी गढ़वाल डॉ. मनोज बहुखण्डी ने बताया कि गत 20 मई को मुम्बई से प्रवासी उत्तराखण्ड लौटे थे। पौड़ी जनपद के प्रवासी भी अपने-अपने गांव के लिए आये थे। पौड़ी में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने 25 यात्रियों के रैंडम सैंपल लिये थे। सैंपल जांच के लिए भेजे गये थे। इन यात्रियों को जांच रिपोर्ट आने तक पौड़ी में ही क्वारंटीन किया गया था।

उन्होंने बताया कि शनिवार देर शाम रैंडम सैंपल की जांच रिर्पोट आ गई है। थलीसैंण ब्लॉक निवासी 20 वर्षीय और 35 वर्षीय युवक की कोरोना जांच रिर्पोट पॉजिटिव आई है। दोनों युवकों को जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है। इसके साथ ही एक ओर कोरोना जांच रिर्पोट पॉजिटिव आने से जिले में इनकी संख्या बढ़कर 7 हो गयी है।

जिलाप्रशासन ने एहतियात के तौर पर दो जगहों को सीज कर दिया है और सभी से अपील की है कि सभी लोग अपने घरों में नहीं रहे। सीएमओ ने जनपद वासियों से कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए सोशल डिस्टेंस का पालन करने की अपील की है। साथ ही शासन-प्रशासन की ओर से जारी गाइड लाइन का भी पालन करने को कहा है।

Leave a Reply

ये भी पढ़ें