पौड़ी ब्रेकिंग: आज हुई 7 कोरोना मामलों की पुष्टि, 19 एक्टिव केस

जनपद पौड़ी से इस वक़्त की सबसे बड़ी खबर ये है कि ज़िले में कोरोना के सात मामलों की पुष्टि हुई है। इन मामलों में एक मृतक का सैंपल भी शामिल है।

 

पौड़ी: जनपद पौड़ी से इस वक़्त की सबसे बड़ी खबर ये है कि ज़िले में कोरोना के सात मामलों की पुष्टि हुई है। इन मामलों में एक मृतक का सैंपल भी शामिल है।

कोरोना पॉजिटिव आए लोगों को परमार्थ निकेतन कोविड केयर सेंटर, ऋषिकेश व बेस चिकित्सालय, कोटद्वार में उपचार के लिए आईसोलेट किया गया है। आज आये इन ताज़े आंकड़ों के साथ ज़िले में अब संक्रमितों का आंकड़ा 60 पर पहुंच गया है। हालाँकि अब तक 39 लोग ठीक होकर अपने घरों को लौट चुके हैं, लेकिन बढ़ते हुए आंकड़े भी प्रशासन की नींदें उड़ाए हुए हैं।

शनिवार देर शाम कोरोना संक्रमित आये नए मामलों में थलीसैण ब्लॉक के दो व्यक्ति शामिल हैं, जो मुंबई व दिल्ली से लौटे थे। इन्हें वानप्रस्थ आश्रम, यमकेश्वर में संस्थागत क्वारंटीन किया जा रहा था। कोरोना सैंपल पॉजिटिव आने के बाद दोनों को परमार्थ निकेतन कोविड केयर सेंटर ऋषिकेश में भर्ती किया गया है।

एक संक्रमित व्यक्ति दुगड्डा ब्लॉक का है, जिसे बेस चिकित्सालय कोटद्वार में आईसोलेट किया गया है। इसके अलावा एक संक्रमित व्यक्ति विगत तीन दिनों पहले दिल्ली से कोटद्वार के लिए चला था जो कौडिया चेक पोस्ट पर वाहन में मृत मिला था। इस व्यक्ति की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

वहीं तीन अन्य लोग जिले के यमकेश्वर ब्लाक से हैं, जो वानप्रस्थ आश्रम यमकेश्वर में ही संस्थागत क्वारंटीन हो रहे हैं। पॉजिटिव आने वाले तीनों संक्रमित लोगों परमार्थ निकेतन कोविड केयर सेंटर में भर्ती किया गया है। जिले में अब एक्टिव केस 19 हैं।

एसीएमओ डॉo रमेश कुंवर ने सात सैंपलों के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की है, जिनमें एक सैंपल मृत व्यक्ति का भी शामिल है।

Leave a Reply

ये भी पढ़ें