पौड़ी ब्रेकिंग: ज़िले में आज 5 नए केस, कुल आंकड़ा 34

पौड़ी जिले में कोरोना संक्रमण का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है। आज आये इन ताज़े आंकड़ों के बाद पौड़ी जिले में अब कोरोना संक्रमित लोगो की संख्या 34 हो गई है।

पौड़ी: पौड़ी जिले में कोरोना संक्रमण का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है। आज पौड़ी ले में पांच नए कोरोना संक्रमित व्यक्तियों की पहचान हुई है। इन पांचों का सैंपल पहले ही लिया जा चुका था। इन पांचों में एक महिला एक युवक और 3 बच्चे शामिल हैं। यह सभी पौड़ी के पाबौ ब्लॉक से ताल्लुक रखते रखते हैं।

आज आये इन ताज़े आंकड़ों के बाद पौड़ी जिले में अब कोरोना संक्रमित लोगो की संख्या 34 हो गई है। इन सभी को जिला जिला अस्पताल पौड़ी और श्रीनगर अस्पताल में आइसोलेशन में रखा गया है। अब इनके संपर्क में आए लोगों को खंगाला जा रहा है।

डिप्टी सीएमओ रमेश कुमार ने बताया कि इन सभी पांचों का सैंपल इनके गांव जा कर लिया गया था जिसके बाद इनकी तबीयत को खराब होते देखकर इन्हें पहले ही आइसोलेशन में रखा जा चुका है।अब यह जांच की जा रही है कि कौन-कौन व्यक्ति इन लोगों के संपर्क में आया होगा।

एहतियात के तौर पर इनके गांव में स्वास्थ्य टीम को भेजा जा रहा है। उन्होंने उम्मीद जाहिर की है कि यह सभी लोग किसी के भी संपर्क में नहीं आये थे क्योंकि ये बाहर से आने के बाद से ही क्वारंटीन सेंटरों में रखे गए थे।

Leave a Reply