Home ट्रेंडिंग WhatsApp पर आ गया बहुत काम का फीचर, इस्तेमाल करना है तो अभी अपडेट कर लें ऐप

WhatsApp पर आ गया बहुत काम का फीचर, इस्तेमाल करना है तो अभी अपडेट कर लें ऐप

अगर आप भी आईफोन यूज़र हैं और इन शॉर्टकट्स फीचर का इस्तेमाल करना चाहते हैं तो आपको सलाह दी जाती है कि वे अपने डिवाइस पर ऐप को अपडेट कर लें।

वॉट्सऐप पर आ गया बहुत काम का फीचर, इस्तेमाल करना है तो अभी अपडेट कर लें ऐप
  • वॉट्सऐप पर आ गया बहुत काम का फीचर
  • इस्तेमाल करना है तो अभी अपडेट कर लें ऐप

नई दिल्ली । वॉट्सऐप ने ऐपल ऐप स्टोर पर लेटेस्ट 23.1.75 अपडेट पेश किया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह अपडेट ग्रुप एडमिन के लिए नए शॉर्टकट लेकर आया है। ये शॉर्टकट वॉट्सऐप ग्रुप पर ग्रुप एडमिन को एक कॉन्टैक्ट के लिए कई एक्शन परफॉर्म करने की अनुमति देंगे। रिपोर्ट के मुताबिक वॉट्सऐप अब चैट में यूजर के कॉन्टैक्ट नंबर को हाईलाइट करता है जैसे कि जब कोई पार्टिसिपेंट किसी ग्रुप में शामिल होता है या उसे छोड़ता है तो वह नंबर हाइलाइटेड दिखेगा।

Career | पेट्रोलियम उत्पादों के क्षेत्र में हैं संभावनाएं

नए अपडेट के साथ वॉट्सऐप पर कॉल करने के लिए ग्रुप एडमिन किसी कॉन्टैक्ट के नंबर को टैप और होल्ड भी कर सकते हैं। वे ग्रुप में जुड़े लोगों के साथ निजी तौर पर भी चैट कर सकते हैं। वॉट्सऐप के लेटेस्ट आईओएस वर्जन में दूसरे शॉर्टकट की बात करें तो इसमें फोन नंबर को कॉपी करके कॉन्टैक्स को एड्रेस बुक में सेव करने अनुमति देता है। शॉर्टकट बड़े ग्रुप में बहुत काम का साबित होगा जहां कई पार्टिसिपेंट के बीच एक कॉन्टैक्ट सर्च करना मुश्किल हो सकता है। लेटेस्ट वॉट्सऐप आईओएस अपडेट ऐप स्टोर पर उपलब्ध है।

अगर आप भी आईफोन यूज़र हैं और इन शॉर्टकट्स फीचर का इस्तेमाल करना चाहते हैं तो आपको सलाह दी जाती है कि वे अपने डिवाइस पर ऐप को अपडेट कर लें। इसके अलावा वॉट्सऐप जल्द ही यूज़र्स को ओरिजनल क्वालिटी में फोटो शेयर करने की सुविधा दे सकता है। मौजूदा समय में वॉट्सऐप के ज़रिए शेयर की जाने वाली फोटो कंप्रेस हो जाती हैं जिसके चलते दानेदार फोटो आती हैं लेकिन कंपनी ओरिजनल क्वालिटी में फोटो भेजने की क्षमता पर काम कर रही है।

 

You may also like