भाजपा के नवनियुक्त पदाधिकारियों, सदस्यों का हुआ भव्य स्वागत

भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी और जिला स्तर पर नए पदों पर निर्वाचित व नियुक्त किए गए पदाधिकारियों का क्षेत्रीय विधायक सौरभ बहुगुणा ने जोरदार स्वागत किया।

सितारगंज | भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी और जिला स्तर पर नए पदों पर निर्वाचित व नियुक्त किए गए पदाधिकारियों का क्षेत्रीय विधायक सौरभ बहुगुणा ने जोरदार स्वागत किया।

रविवार को श्री राम लीला सभागार में भाजपा संगठन द्वारा प्रशिक्षण वर्ग के कार्यक्रम की रूपरेखा की तैयारी की जानी थी। नवनियुक्त पदाधिकारियों के स्वागत के कार्यक्रम का संचालन सितारगंज भाजपा मंडल महामंत्री आदेश चौहान एवं राजू नगदली ने संयुक्त रूप में किया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता सितारगंज भाजपा मंडल अध्यक्ष विजय सलूजा ने की।कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सितारगंज विधानसभा बूथ पालक उत्तम दत्ता रहे। क्षेत्रीय विधायक सौरभ बहुगुणा ने नवनियुक्त नामित एवं निर्वाचित सभासद जिला पंचायत सदस्य मंडल कार्यकारिणी के पदाधिकारियों का स्वागत किया।

तत्पश्चात उत्तम दत्ता ने कहा कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी मंडल प्रशिक्षण वर्ग किए जाने हैं कोरोना महामारी के कारण कुछ विलंब हो गया है प्रशिक्षण वर्ग की तैयारियों का खाका तैयार कर लिया गया है। जल्द ही इसकी घोषणा कर दी जाएगी।

Leave a Reply

ये भी पढ़ें