पौड़ी | पौड़ी के सतपुली क्षेत्र में आगामी 19 नवंबर से 22 नवंबर तक के नयार वैली एडवेंचर फेस्टिवल का आयोजन किया जाना है जिसके लिए जिला प्रशासन पौड़ी की ओर से सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है।

जिलाधिकारी पौड़ी धीराज सिंह की ओर से आज एक बैठक आयोजित करते हुए सभी अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए गए हैं कि इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए किसी भी प्रकार की कोई कमी ना रहे। उन्होंने बताया कि यह जनपद पौड़ी का पहला फेस्टिवल होगा जिससे की पौड़ी को पर्यटन के मानचित्र में प्रमुख स्थान मिल पाएगा।

पौड़ी | युवती पर हमले का आरोपी आखिर चढ़ गया पुलिस के हत्थे

नयार वैली एडवेंचर फेस्टिवल की मदद से पौड़ी जनपद को पर्यटन के क्षेत्र में नयी पहचान मिलेगी। जिलाधिकारी पौड़ी धीरज सिंह गर्ब्याल ने बताया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की ओर से हर साल नवंबर माह में नायर वैली एडवेंचर फेस्टिवल का आयोजन किया जाएगा।

वहीं इस फेस्टिवल को सफल बनाने के लिए उनकी ओर से सारी तैयारियां कर ली गई हैं। इस फेस्टिवल में पूरे देश के 13 राज्यों से यहां पर प्रतिभागी प्रतिभाग करने पहुंचेंगे। फेस्टिवल में एयर स्पोर्ट्स, वॉटर स्पोर्ट्स, माउंटेन बाइकिंग, एंगलिंग आदि आयोजित होंगे जिससे कहीं ना कहीं आने वाले समय में पौड़ी में पर्यटकों की आवाजाही बढ़ेगी साथ ही पौड़ी को पर्यटन के मानचित्र में भी मुख्य स्थान मिल पाएगा।

Leave a Reply

ये भी पढ़ें