.महमूद हसन कर चुके है प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मसाज और हेयर कटिंग मसूरी | अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण को लेकर विभिन्न हिंदू संगठन एकजुट होकर धन संग्रह कर रहे हैं जिसको लेकर पूरे देश में धन संग्रह के लिए लोग आगे आ रहे हैं ऐसे में राम मंदिर को लेकर निर्माण को लेकर हिंदू ही नहीं मुस्लिम समाज के लोग भी बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं जिसकी जीती जागती मिसाल मसूरी में देखने को मिली जहां पर 70 वर्षीय महमूद हसन द्वारा राम मंदिर निर्माण के लिए 1100 रुपए दिए गए वह  हिंदू मुस्लिम भाईचारे की एकता का भी मिसाल दी गयी हैं  मसूरी क्यारकुली भट्टा ग्राम के निवासी महमूद हसन ने राम मंदिर धन संग्रह कर रहे भाजपा युवा मोर्चा के  अध्यक्ष राकेश रावत से  ₹1100 की रशीद कटा कर राम मंदिर निर्माण के लिए सहयोग किया है ।

बता दे कि 70 साल के महमूद हसन 1972 कि दशक में वह सहारनपुर से मसूरी आ गए थे और तभी से अपने परिवार के साथ मसूरी के भट्ट गांव में रहते है । महमूद हसन ने बताया कि मसूरी में हिन्दू मुस्लिम के साथ अन्य धर्मों के लोगो मे आपसी भाईचारा है और जब वह मसूरी आये थे उनके पास कुछ नही था पर भट्टा गांव के लोगो ने उनकी काभी मदद की थी जिसके लिए वह हमेशा आभारी रहेंगे। उन्होंने कहा कि वह मोदी के कार्यों से भी काफी प्रभावित है और 2003, 2005 और 2009 में जब मोदी जी मसूरी के पांच सितारा होटल में आये थे तो उनके द्वारा उनकी मसाज और हेयर ड्रेस किया गया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा देश के एकता अखंडता के साथ विकास के लिए किए जा रहे कार्यों से वह काफी खुश है। उन्होंने कहा कि लाॅकडाउन के दौरान भाजपा युवा नेता राकेश रावत और ग्रामीणों ने उनकी भरपूर मदद की थी |

भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष राकेश रावत ने कहा कि वह गांव में राम मंदिर धन संग्रह के लिए कुछ युवाओं के साथ रसीद काट रहे थे कि महमूद हसन ने इच्छा जताई कि वह राम मंदिर के कुछ सहयोग करना चाहते हैं महमूद हसन ने  ₹1100 की रसीद कटाई। उन्होंने कहा कि महमूद हसन के द्वारा राम मंदिर निर्माण के लिए किए गए सहयोग से उनकी सभी लोग सराहना कर रहे है वह सभी लोगो को राम मंदिर निर्माण के लिए ज्यादा से ज्यादा सहयोग करना चाहिए।

Attachments area

Leave a Reply

ये भी पढ़ें