पौड़ी में क्वारनटीन सेंटर में नाबालिग़ से छेड़छाड़; पोक्सो में केस दर्ज

पौड़ी ज़िले में मानवता एक बार फिर से शर्मसार हुई है। पौड़ी से सटे पाबौ ब्लॉक में क्वारनटीन सेंटर में नाबालिग़ लड़की के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है।

रिपोर्ट: मुकेश बछेती

ख़ास बात:

  • रिश्तों को शर्मसार करती विकृत मानसिकता!
  • पौड़ी में क्वारनटीन सेंटर में नाबालिग़ से छेड़छाड़
  • आरोपी पीड़िता का ही रिश्तेदार
  • आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज

पौड़ी: पौड़ी ज़िले में मानवता एक बार फिर से शर्मसार हुई है। पौड़ी से सटे पाबौ ब्लॉक में क्वारनटीन सेंटर में नाबालिग़ लड़की के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है।

मामला बीती रात का है जहां पर क्वारनटीन सेंटर पर एक 24 वर्षीय व्यक्ति द्वारा नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ करने की खबर आई है। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

बताया जा रहा है कि आरोपी पीड़िता का रिश्तेदार है जो कि पीड़िता को देहरादून से उसके गांव लेकर आया था मगर देहरादून अन्य जनपद होने के कारण दोनों को ही क्वारनटीन सेंटर में रखा गया था, जहां पर आरोपी ने पीड़िता के साथ छेड़खानी की।

मामला संज्ञान में आने के बाद ही तुरंत पुलिस ने आरोपी को रात में ही गिरफ्तार कर लिया। मामले की विवेचना कर आरोपी को आज पॉक्सो एक्ट के तहत कोर्ट में पेश किया जाएगा। इससे पूर्व कुछ दिन पहले भी पाबौ ब्लॉक में ही एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया था।

यहाँ पढ़ें: पौड़ी: शर्मसार हुई मानवता; नाबालिग़ से दुष्कर्म

यह मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि नाबालिग़ के साथ छेड़छाड़ का मामला फिर से सामने आ गया, जिससे क्षेत्र में आक्रोश का माहौल है। इस घटना ने एक बार फिर से कहीं न कही मानवता को शर्मसार कर दिया है।

 

Leave a Reply