कांवड़ स्थगित होने के चलते शासन स्तर पर बैठकें जारी

कांवड़ यात्रा का संचालन रद्द होने के चलते अलग-अलग स्तर पर कांवड़ियों को हरिद्वार में प्रवेश से रोकने के लिए बैठकें जारी हैं। 

 

भगवानपुर: जैसा कि इस वर्ष धर्म नगरी हरिद्वार में हर वर्ष की तरह कांवड़ यात्रा का संचालन रद्द कर दिया है, इस सन्दर्भ में अलग-अलग स्तर पर कांवड़ियों को हरिद्वार में प्रवेश से रोकने के लिए बैठकें जारी हैं।

भगवानपुर थाने में भी आज ग्राम प्रधानों से मिलकर सीओ मंगलोर अभय सिंह ने बताया कि इस बार कांवड़ मेले को पूर्ण रूप से स्थगित किया गया है। उन्होंने ग्राम प्रधानों से आग्रह किया कि वे अधिक से अधिक लोगों को मामले की गंभीरता से अवगत करायें जिससे कि कोई भी कांवड़ यात्रा का हिस्सा न बने और न ही कोई कांवड़ श्रद्धालु बाहर से उत्तराखण्ड की सीमा में प्रवेश करें।

वहीं एसपी देहात रुड़की ने भी औद्योगिक क्षेत्र के सिकन्दरपुर भैंसवाल कीअम्बुजा कंपनी में पहुँच कर वहां के समस्त पदाधिकारियों के साथ विशेष चर्चा की। घंटों चली चर्चा में एसपी देहात स्वप्न सिंह किशोर ने अम्बुजा कंपनी को अवगत कराया कि इस बार कांवड़ मेले को पूर्ण रूप से रोक दिया गया है। उन्होंने कहा कि कांवड़ यात्रा स्थगित होने के चलते कंपनी के सहयोग की अहम भूमिका रहेगी जिससे पुलिस के जवानों को किसी भी प्रकार की कठिनाइयों का सामना न करना पड़े।

Leave a Reply

ये भी पढ़ें