पौड़ी: मृत्योपरांत हुई व्यक्ति में कोरोना पुष्टि; परिजनों को किया आइसोलेट

प्रशासन द्वारा अभी तक केवल उसके परिजनों को ही आइसोलेट किया है जबकि कोरोना पॉजिटिव मृतक व्यक्ति के मौहल्ले के बारे में कोई निर्णय नहीं लिया गया है।

पौड़ी: दिल्ली से कोटद्वार आया विकास नगर गाड़ीघाट निवासी 61 वर्षीय व्यक्ति आठ जून को प्राईवेट वाहन से अपने घर आया था जहां उसे होमक्वारंटीन किया गया था। दो दिन बाद 10 जून को उसकी तबीयत बिड़गने पर उसे बेस अस्पताल कोटद्वार में लाया गया।

कोटद्वार में कोरोना के लक्षण पाये जाने पर व्यक्ति का सैंपल लेकर उसे भर्ती किया गया। तबीयत में सुधार न होने पर 11 जून को परिजन उसे एम्स ऋषिकेश ले गये। जहां 12 जून को उसकी मौत हो गई। मौत के बाद गत शनिवार देर सांय व्यक्ति की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। जिससे स्वास्थ्य महकमा सहित पुलिस और प्रशासन में हड़कंप मची हुई है।

प्रशासन ने मृतक के 6 परिजनों को तुरन्त आइसोलेट कर आयुर्वेदिक अस्पताल सिम्मबलचौड़ में भर्ती करा दिया है।

दिल्ली से आये कोरोना पॉजिटिव की मौत के बाद विकासनगर गाड़ीघाट में भी दहशत बनी हुई है। प्रशासन द्वारा अभी तक केवल उसके परिजनों को ही आइसोलेट किया है। जबकि कोरोना पॉजिटिव मृतक व्यक्ति के मौहल्ले के बारे में कोई निर्णय नहीं लिया गया है और न ही मृतक की अंत्येष्टि में शामिल लोगों के बारे में भी कोई जानकारी दी गई है। उपजिलाधिकारी योगेश मेहरा ने बताया कि गाड़ीघाट निवासी 61 वर्षीय मृतक की कोरोना रिर्पोट पॉजिटिव आई है। मृतक के 6 परिजनों को आइसोलेट कर दिया गया है। उनके सैंपल लेकर जांच के भेजे जायेगें।

Leave a Reply

ये भी पढ़ें