Home उत्तराखंड टॉप लक्सर में सट्टे की खाई वाड़ी करते व्यक्ति को रंगे हाथों पकड़ा

लक्सर में सट्टे की खाई वाड़ी करते व्यक्ति को रंगे हाथों पकड़ा

लक्सर, हरिद्वार | लक्सर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत रायसी चौकी पुलिस द्वारा सट्टे का कारोबार करते हुए एक व्यक्ति को रंगे हाथों गिरफ्तार कर  जेल भेजा, पुलिस का कहना है कि क्षेत्र में किसी भी किस्म के अपराध को पनपने नहीं दिया जाएगा।

‘ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेशानुसार पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के निर्देशन व पुलिस उपाधीक्षक लक्सर के पर्यवेक्षण में जनपद में जुआ-सट्टा खेलने वाले व नशें आदि अवैध कारोबारियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के अंतर्गत प्रभारी निरीक्षक यशपाल सिंह बिष्ट द्वारा सभी चौकी प्रभारियों को प्रभावी कार्रवाई करने हेतु निर्देशित किया गया है।

‘इसी क्रम में लगातार कार्रवाई करते हुए 23 जनवरी को रायसी चौकी प्रभारी विनय मोहन द्विवेदी को मुखबीर से सूचना प्राप्त हुई की क्षेत्र में सट्टें की खाईवाडीं की जा रही है। सूचना प्राप्त होते ही चौकी प्रभारी ने  तुरंत कांस्टेबल अनिल व बलदेव की टीम के साथ मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान पर छापा मारकर एक व्यक्ति जोनू पुत्र ऋषिपाल उम्र 34 वर्ष निवासी ग्राम निरंजनपुर गांव में से सट्टें की खाई बाड़ी करते हुए रंगे हाथ पकड़ा।

तलाशी के दौरान उसके पास से सट्टा पर्ची व 1750 रुपए बरामद हुए। पुलिस ने अभियुक्त को संबंधित धारा में मुकदमा पंजीकृत कर न्यायालय समक्ष पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

इस संबंध में रायसी चौकी प्रभारी विनय मोहन द्विवेदी ने कहा कि चौकी क्षेत्र में किसी भी तरह के अपराध को पनपने नहीं  दिया  जाएगा।

You may also like

Leave a Comment