ज्वालापुर: अंतिम संस्कार से मचा हड़कंप – जानें पूरी ख़बर

मृतकों के पोस्टपार्टम के बाद कनखल स्थित शमशान घाट पर दोनो मृतकों का सामान्य रूप से अंतिम संस्कार कर दिया गया था में बड़ी संख्या में स्थानीय लोग शामिल हुए थे।

 

हरिद्वार: हरिद्वार के व्यस्ततम इलाके ज्वालापुर में दो कोरोना प्रभावित पीड़ित मृतकों के अंतिम संस्कार के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप का माहौल है।

दरअसल दो दिन पूर्व श्रीनगर से लौटते वक्त कौडियाला के समीप एक सड़क दुर्घटना में ज्वालापुर गोल गुरुद्वारा कालोनी निवासी दो लोगों की मौत हो गई थी। मृतकों के पोस्टपार्टम के बाद कनखल स्थित शमशान घाट पर दोनो मृतकों का सामान्य रूप से अंतिम संस्कार कर दिया गया था में बड़ी संख्या में स्थानीय लोग शामिल हुए थे।

लेकिन मामला उस समय संगीन हो गया जब अंतिम संस्कार के बाद दोनों मृतकों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई जिसके बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में डीएम ने आदेश देकर पूरे क्षेत्र को कन्टेनमेंट जोन घोषित कर सील कर दिया है। इसके अलावा दोनो मृतकों के परिजनों को होम क्वारनटीन कर अंतिम संस्कार में शामिल लोगों की कांटेक्ट ट्रेसिंग के आधार पर पहचान की जा रही है।

डीएम ने कनखल स्थित शमशान घाट और पूरी कालोनी को सैनेटाइज़ करने के आदेश दिए हैं। उधर स्थानीय पार्षद ने पूरे इलाके में हर व्यक्ति की सैम्पलिंग की मांग की है क्योंकि पूरा इलाका जनसंख्या के लिहाज से काफी घना है।

Leave a Reply