Home टॉप जॉन अब्राहम और उनकी पत्‍नी प्रिया कोरोना पॉजिटिव- दोनों मियां-बीवी ने खुद को ‎किया होम क्‍वॉरंटीन

जॉन अब्राहम और उनकी पत्‍नी प्रिया कोरोना पॉजिटिव- दोनों मियां-बीवी ने खुद को ‎किया होम क्‍वॉरंटीन

 


मुंबई| बालीवुड एक्टर जॉन अब्राहम ने स्वयं जानकारी दी है ‎कि वे खुद और उनकी पत्‍नी प्रिया रुंचाल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जॉन ने यह भी बताया कि दोनों को माइल्‍ड सिम्‍पटम्‍स हैं। दोनों मियां-बीवी ने खुद को होम क्‍वॉरंटीन कर लिया है। इंडस्‍ट्री में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं।

एकता कपूर और डेलनाज ईरानी भी कोविड पॉजिटिव पाई गई हैं। इसी बीच हर किसी की दिलचस्‍पी प्रिया रुंचाल में बढ़ गई है। जॉन अब्राहम की पत्‍नी प्रिया लाइमलाइट से दूर रहती हैं। 2014 में दोनों ने शादी की थी और इसके बाद बहुत कम मौकों पर प्रिया पपाराजी के सामने आईं। वह बॉलीवुड पार्टीज में भी बहुत कम ही हिस्‍सा लेती हैं। प्रिया रुंचाल की पैदाइश और परवरिश भले ही अमेरिका की है, लेकिन उनके परिवार की जड़ें हिमाचल प्रदेश के मैकलॉडगंज से हैं। प्रिया ने अपने करियर की शुरुआत इंटरनैशनल फाइनेंस कॉरपोरेशन से की। करीब तीन साल के रिलेशनशिप के बाद जॉन और प्रिया ने अमेरिका में ही एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी कर ली।

बता दें कि प्रिया एक फाइनेंशियल एनालिस्‍ट और इन्‍वेस्‍टमेंट बैंकर हैं। वह अमेरिका में रहती थीं। प्रिया इस मायने में खास हैं कि वह दूसरी बॉलिवुड सुपरस्‍टार्स की पत्‍नियों से बिल्‍कुल अलग हैं। वह भले ही जॉन के साथ कैमरे के सामने कम आती हैं, लेकिन हमेशा अपने पति की ताकत बनकर पर्दे के पीछे उनके साथ खड़ी रहती हैं।प्रिया रुंचाल का जन्‍म लॉस एंजेलिस में हुआ है। 18 जुलाई 1987 को पैदा हुईं प्रिया और जॉन की मुलाकात मुंबई के एक जिम में हुई थी। प्रिया ने अमेरिका से ही स्‍कूलिंग की और फिर यूनिवर्सिटी ऑफ कैलिफोर्निया से कानून में डिग्री ली।

लंदन से उन्‍होंने एमबीए की पढ़ाई पूरी की और इन्‍वेस्‍टमेंट बैंकर बन गईं। साल 2010 में प्रिया और जॉन मुंबई के बांद्रा इलाके के एक जिम में पहली बार मिले। उस वक्‍त जॉन, बिपाशा बसु को डेट कर रहे थे। दोनों 9 साल से साथ थे। लेकिन फिर बिपाशा और जॉन का रिश्‍ता टूट गया। समझा जाता है कि इस ब्रेकअप के पीछे प्रिया रुंचाल ही थीं। हालांकि, जॉन ने बाद में एक इंटरव्‍यू में कहा कि बिपाशा से ब्रेकअप की वजह प्रिया नहीं थीं। जॉन ने यह भी कहा कि प्रिया से उनकी मुलाकात 2011 में हुई है। यानी बिपाशा से ब्रेकअप के बाद।

 

You may also like

Leave a Comment