Home International कोरोना | भारतीय टीम का पहला अभ्यास रद्द, पहले एकदिवसीय की तारीख बढ़ सकती है आगे

कोरोना | भारतीय टीम का पहला अभ्यास रद्द, पहले एकदिवसीय की तारीख बढ़ सकती है आगे

मुम्बई|  वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज से पहले ही कोरोना संक्रमण के कारण भारतीय टीम का अभ्यास सत्र रद्द कर दिया गया है। भारत और वेस्टइंडीज के बीच छह फरवरी से तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज शुरु हो रही है। इससे पहले ही शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, ऋतुराज गायकवाड़, नवदीप सैनी (स्टैंड बाय) खिलाड़ी के अलावा अक्षर पटेल की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

इनके अलावा सहयोगी स्टाफ के 4 सदस्य भी वायरस से संक्रमित हुए हैं। इस मामले के बाद से ही अहमदाबाद में होने वाले पहले एकदिवसीय के तय समय पर होने को लेकर संशय व्याप्त है। बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा, अभी तक तो सीरीज तय कार्यक्रम के अनुसार ही होगी पर अगर टीम में संक्रमण के और नए मामले सामने आते हैं, तो फिर कार्यक्रम में बदलाव हो सकता है। इन हालातों में पहला एकदिवसीय एक-दो दिन बाद बाद खेला जा सकता है।

वहीं कुछ खिलाड़ियों के संक्रमित पाये जाने के कारण पूरी टीम आइसोलेशन में चली गई है।वो सभी खिलाड़ी, जिनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्हें होटल के ही दूसरे फ्लोर पर भेज दिया गया है। इसके साथ ही टीम के अभ्यास सत्र को भी रद्द कर दिया गया है। बीसीसीआई के एक अधिकारी के मुताबिक, अब नए सिरे से खिलाड़ियों का आज आरटी-पीसीआर टेस्ट कराया जाएगा। अगर कुछ और खिलाड़ियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आती है तो पहले एकदिवसीय की तारीख में बदलाव हो सकता है

 

You may also like

Leave a Comment