क्वारनटीन के मानकों का अनुपालन नहीं किया तो होगी जेल

यदि आप प्रवासी है और आपको क्वारंटीन किया गया है तो ये खबर आपके लिए महत्वपूर्ण है, क्योंकि आपने यदि क्वारनटीन के मानकों का अनुपालन नहीं किया तो आपको जेल की हवा भी खानी पड़ सकती है। आपके खिलाफ मुकदमा दर्ज भी किया जा सकता है।

रिपोर्ट: मुकेश बछेती

ख़ास बात:

  • घर आने वाले प्रवासियों के लिए विशेष सूचना
  • क्वारनटीन के मानकों का अनुपालन नहीं किया तो होगी जेल
  • क्वारनटीन को लेकर प्रवासी न करें लापरवाही
  • प्रशासन की प्रवासियों को सख्त हिदायत

पौड़ी: यदि आप प्रवासी है और आपको क्वारंटीन किया गया है तो ये खबर आपके लिए महत्वपूर्ण है, क्योंकि आपने यदि क्वारनटीन के मानकों का अनुपालन नहीं किया तो आपको जेल की हवा भी खानी पड़ सकती है। आपके खिलाफ मुकदमा दर्ज भी किया जा सकता है।

जिलाधिकारी पौड़ी धिराज सिंह गब्र्याल ने सभी प्रवासियों से अपील की है जो अन्य प्रदेशों से ज़िला पौड़ी में प्रवेश कर रहे हैं या फिर प्रवेश कर चुके हैं कि अगर वे क्वारंटीन की समय सीमा का अनुपालन नहीं करते हैं तो उनके खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा भी दर्ज किया जा सकता है।

ज़िलाधिकारी का यह फैसला इसलिए भी महत्वपूर्ण हो जाता है क्योंकि पिछले कई दिनों से प्रवासियों के क्वारंटीन होने के बावजूद भी मॉर्निंग वॉक और अपने गांव के आसपास के क्षेत्र में घूमने निकल जाते हैं जिन पर विराम लगाते हुए ज़िलाधिकारी ने साफ कर दिया है कि जो भी प्रवासी क्वारंटीन समय सीमा का अनुपालन नहीं करता है उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाना सुनिश्चित है।

Leave a Reply

ये भी पढ़ें