• हरिद्वार | तीन दिनों से लापता मासूमों के शव कार से बरामदकार में दम घुटने से हुई मौत की सम्भावना 
  • पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का कर रही इंतजार

हरिद्वार । रानीपुर क्षेत्र से लापता हुए दो मासूमों के शवों को पुलिस ने देर रात एक कार से बरामद कर लिया। बताया जा रहा हैं कि मासूमों की कार में मौत दम घुटने की वजह से हुई है।

सम्भावना जताई जा रही हैं कि मासूम खेलते-खेलते कार की पिछली सीट पर चढ गये, इसी दौरान कार का दरवाजा लॉक हो गया। कार के शीशे चढे होने और कार कार दरवाजा बंद होने पर उनके दम घुटने से मौत हो गयी, कार में शवों का पता बदबू आने पर हुआ। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के पश्चात परिजनों के सूपूर्द कर दिया। पुलिस मासूमों के शवों के पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने की प्रतिक्षा कर रही है।

सूत्रों के अनुसार शवों के गलने की स्थिति होने के कारण मासूमों की मौत के कारणों का पोस्टमार्टम में भी कुछ पता नहीं चल सका है। मृतकों के विसरे को जांच के लिए रिजर्व रखा जा सकता है।

बताते चले कि गांव सलेमपुर रानीपुर में दो दिनों से घर के बाहर से लापता हुए दोनों मासूमों अरहान (7) और उसका चचेरा भाई फरहान (8) के शवों को पुलिस ने रविवार की देर रात घर के पास से ही दो तीन कारों के लिए बनाये गये गैराज में खडी खराब कार की पिछली सीट से बरामद किया है।

बताया जा रहा हैं कि कार का लॉक को बामुश्किल खोलकर मासूकों के शवों को बाहर निकाला गया। इस की जानकारी लगते ही गांव में सनसनी फैल गयी।

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के पश्चात परिजनों के सुपूर्द कर दिया है और रिपोर्ट के आने की इंतजार कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर अगर कुछ ऐसा पाया जाता हैं जोकि अपराध की श्रेणी में हैं उस को लेकर कार्यवाही अमल में लायी जाएगी।

उत्तराखंड की ख़बरें

Leave a Reply

ये भी पढ़ें