हल्द्वानी | बिंदुखत्ता चौकी प्रभारी के समर्थन में उतरे लोग

लोगों ने एसपी सिटी से कहा कि चौकी इंचार्ज द्वारा कम समय पर बिंदुखतां क्षेत्र में बढ़ रहे अपराधो और नशाखोरी पर अच्छा काम किया गया हैं।

लालकुआं । बिंदुखत्ता चौकी प्रभारी और वकील के बीच हुई कुछ दिनों पहले विवाद इतना तूल पकड़ कि वकील के समर्थक एसएसपी नैनीताल के पास चौकी इंचार्ज के खिलाफ पहुंच गए और उन्होंने चौकी इंचार्ज को चौकी से हटाने और उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग कर डाली।

पर कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने चौकी इंचार्ज मनोज चौधरी का काम समय में बेहतरीन देखा और क्षेत्र में बढ़ते अपराध और नशाखोरी को लेकर जो पहल चौकी इंचार्ज की तरफ से करी गई उसकी सराहना करते हुए क्षेत्र के लोग कहीं पीछे नजर नहीं आए। साथ ही आज कई दर्जन भर लोग जिसमें महिला पुरुष एकत्र होकर हल्द्वानी एसपी सिटी के कार्यालय पहुंचे जहां लोगों ने एक ज्ञापन भी उच्चाधिकारियों के नाम प्रेषित किया।

लोगों ने एसपी सिटी से कहा कि चौकी इंचार्ज द्वारा कम समय पर बिंदुखतां क्षेत्र में बढ़ रहे अपराधो और नशाखोरी पर अच्छा काम किया गया हैं इन चीजों पर अंकुश भी लगाया गया हैं और उनका व्यवहार जनता के प्रति काफी अच्छा हैं जिसके चलते उनका ट्रांसफर रोका जाए जिससे क्षेत्र में खुशाली का माहौल बरकरार रहें और नई पीढ़ियां ना बिगड़े।

वहीं एसपी सिटी हरबंस सिंह ने भी लोगों को भरोसा दिलाया कि मैं अपने उच्च अधिकारियों से इस संबंध में वार्तालाप करूंगा और जो उच्च अधिकारियों का आदेश होगा उसी के अनुरूप पालन किया जाएगा।