Home उत्तराखंड टॉप हरिद्वार सम्मान यात्रा में पहुंचे पूर्व सीएम, लोगो का उत्साह देखकर रावत हुए गदगद

हरिद्वार सम्मान यात्रा में पहुंचे पूर्व सीएम, लोगो का उत्साह देखकर रावत हुए गदगद

 

 

भगवानपुर| विधानसभा चुनाव का पारा जैसे जैसे चढ़ता जा रहा है वैसे-वैसे ही राजनीतिक दल भी चुनावी जमीन तैयार करने में जुट गए है। रैलियों और जनसभाओं का दौर जारी है। भाजपा की विजय शंखनाद रैली के बाद जिले में कांग्रेस ने भी हरिद्वार सम्मान यात्रा का आगाज किया है। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भगवानपुर विधानसभा से यात्रा की शुरुआत की जो जनपद की तमाम विधानसभाओ में निकाली जाएगी।

भगवानपुर से हरिद्वार सम्मान यात्रा के आगाज पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि पूरा विश्वास है कि हरिद्वार की जनता यात्रा को अपना भरपूर समर्थन देंगी। रावत ने दलबल की राजनीति के सवाल पर कहा कि कोई फर्क नही पड़ने वाला, जनता समझ चुकी है और भगवानपुर में कांग्रेस की प्रचंड बहुमत वाली जीत होगी।

उन्होंने कहा जनता ने बदलाओ का मन बना लिया है, कांग्रेस की रैलियों में उमड़ रही भीड़ से भाजपा परेशान है। भाजपा की रैलियां फ्लॉप हो रही है, आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रदेश की जनता कांग्रेस का परचम लहराने का काम करेंगी। दावेदारों की लंबी कतार पर जब रावत से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि लोगो मे जोश भरा है, जो लोग चुनाव में अपने आपको सक्षम मान रहे है वो आगे आरहे है, ये उत्साह ही कांग्रेस को शिखर पर पहुँचाने का काम करेगा। इसके बाद हरीश रावत और भगवानपुर विधायक ममता राकेश “सम्मान यात्रा” के काफिले के साथ विधानसभा के लिए निकल पड़े।

वहीं हरिद्वार सम्मान यात्रा के आगाज पर पूर्व सीएम हरीश रावत व क्षेत्रीय विधायक ममता राकेश का कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया। यात्रा जिधर से भी निकली फूलो की वर्षा की गई। लोगो का उत्साह देखकर रावत गदगद नजर आए।

 

You may also like

Leave a Comment