Home उत्तराखंड टॉप पूर्व सीएम ने की भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात, सियासी गलियारों बढ़ी चर्चा

पूर्व सीएम ने की भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात, सियासी गलियारों बढ़ी चर्चा

देहरादून: उत्तराखंड की धरती वैसे तो बार बार भूकंप से डोल रही है, वैसे उत्तराखंड में समय समय पर सत्ता भी नेताओं के बयानों से डोली है,वैसे कुछ माहोल इस कड़ाके की सर्दी में उत्तराखंड में बना हुआ है, पूर्व सीएम तीरथ सिंह रावत ने जहां प्रदेश में कमीशनखोरी को लेकर उत्तराखंड के नेताओं की नींद उड़ा दी। जब तक तीरथ सिंह रावत का बयान ठंडा नहीं हुआ तब तक स्मार्ट सिटी की दूर्दशा पर पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सवाल खड़े कर दिए जिससे प्रदेश में राजनीतिक पारा और गरम हो गया, जब इन नेताओं के बयानों से सरकार असहज दिखी तब महेंद्र भट्ट ने दिल्ली दौड़ लगाकर पूरा मामला केन्द्रीय नेताओं के सामने रखा।

वहीं उसके बाद पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने आज दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से शिष्टाचार भेंट की। भेंट के दौरान उन्होंने प्रदेश के समसामयिक विषयों पर चर्चा की।

पूर्व सीएम ने कहा की देवभूमि उत्तराखंड के प्रति अध्यक्ष का विशेष लगाव रहता ये और यह प्रदेश के लिए बड़े गौरव की बात है, भेंट हेतु अमूल्य समय प्रदान करने के लिए पूर्व सीएम ने उनका आभार भी जताया। और सरकार के जनहितकार्यों पर चर्चा की वहीं सूत्रों की माने तो जेपी नड्डा ने प्रदेश के राजनीतिक घटनाक्रम की जानकारी ली।

वहीं विश्वस्त सूत्रों का कहना है आलाकमान जल्द सीएम पुष्कर सिंह धामी को भी दिल्ली तलब कर सकते हैं ?

You may also like