लॉकडाउन के बीच यात्रियों की पहली ट्रेन पहुँची रुड़की

अमृतसर से आज करीब 1 बजे उत्तराखंड के 32 यात्रियों को लेकर रुड़की रेलवे स्टेशन पर पहली ट्रेन पहुँची जिनकी स्क्रीनिंग कराई गई और होम क्वारनटीन के निर्देश दिए गए।

ख़ास बात:

  • यात्रियों के साथ पहली ट्रेन पहुंची रुड़की
  • 32 यात्री पहुंचे रुड़की रेलवे स्टेशन
  • यात्रियों की करायी गई स्क्रीनिंग
  • अधिकांश यात्री रुड़की के, कुछ यात्री अन्य जनपदों के

रुड़की: लॉकडाउन में फंसे उत्तराखंड के यात्रियों को पहली ट्रेन आज रुड़की लेकर पहुँची। रुड़की स्टेशन पर यात्रियों को लाने वाली ये पहली ट्रेन थी जिसमे 32 यात्रियों को रुड़की रेलवे स्टेशन पर उतारा गया। इन यात्रियों में अधिकांश यात्री रुड़की के निवासी है जबकि कुछ यात्री अन्य जनपदों के है। इन यात्रियों को फर्स्ट क्वारनटीन के बाद उनके निजी वाहनों से उनके जनपद भेजा जाएगा।

इस दौरान प्रशासनिक अधिकारियों ने रुड़की पहुँचे यात्रियों की स्क्रीनिंग कराई और सभी को होम क्वारनटीन करने के साथ-साथ सावधानी बरतने के निर्देश दिए।

आपको बता दे अमृतसर से आज करीब 1 बजे उत्तराखंड के यात्रियों को लेकर रुड़की रेलवे स्टेशन पर पहली ट्रेन पहुँची। इससे पूर्व प्रशासनिक अधिकारियों ने स्टेशन पर डेरा डाल लिया था। जैसे ही ट्रेन स्टेशन पर पहुँची और यात्रियों को ट्रेन से उतारा गया उसी दौरान तमाम यात्रियों की स्क्रीनिंग की गई और मेडिकल चैकप के बाद होम क्वारनटीन करने को कहा गया।

स्टेशन पर स्वास्थ्य विभाग की टीम और प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे। रुड़की एएसडीएम गोपाल सिंह चौहान ने बताया लॉकडाउन के कारण बाहरी जनपदों में फंसे यात्रियों को लेकर आज रुड़की स्टेशन पर पहली ट्रेन पहुँची है आज दो ट्रेनें रुड़की पहुँचनी थी लेकिन एक ही ट्रेन पहुँच पाई। वही उन्होंने बताया अमृतसर से उत्तराखंड के यात्रियों को लेकर जो ट्रेन रुड़की पहुँची है इनमें 32 यात्रियों को रुड़की स्टेशन पर उतारा गया है, जिनमें दो यात्री नगीना के रहने वाले है, जिनको फर्स्ट क्वारनटीन के बाद उनके जनपद भेजा जाएगा। उन्होंने बताया इसी ट्रेन में कुछ यात्री जो यहां फंसे है वो वापस जाएंगे। उन्होंने बताया आज दो ट्रेनें रुड़की स्टेशन से यात्रियों को लेकर अन्य राज्यो में भी पहुचेंगी।

Leave a Reply

ये भी पढ़ें