पौड़ी: होम क्वारंटीन में 89 वर्षीय बुजुर्ग की मौत

स्वास्थ्य विभाग मौत का कारण हार्ट अटैक बता रहा है। इसके साथ ही जनपद में क्वारंटीन अवधि में हुई मौतों का आकंड़ा 10 तक पहुंच गया है।

पौड़ी: विकास खंड पौड़ी के गहड़ गांव में होम क्वारंटीन हो रहे एक बुजुर्ग की मौत हो गई। स्वास्थ्य विभाग मौत का कारण हार्ट अटैक बता रहा है। इसके साथ ही जनपद में क्वारंटीन अवधि में हुई मौतों का आकंड़ा 10 तक पहुंच गया है।

विकास खंड पौड़ी के ल्वाली घाटी स्थित गहड़ गांव के 89 वर्षीय बुजुर्ग उदय सिंह 31 मई को गाजियाबाद से बेटे के साथ एक प्राइवेट वाहन से गांव पहुंचे थे। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उनका स्वास्थ्य परीक्षण कर उन्हें होम क्वारंटीन में रहने के लिए कहा था।

होम क्वारंटीन अवधि के 11 दिन बाद उनका आकस्मिक निधन हो गया। परिजनों व ग्राम प्रधान ने उनके निधन की सूचना स्वास्थ्य विभाग को दी। विभाग की एक टीम ने गांव पहुंच कर जांच की। टीम ने एहतियात के तौर पर बुजुर्ग का कोरोना सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिया है।

एसीएमओ डॉo रमेश कुंवर ने बताया कि बुजुर्ग की मौत हार्ट अटैक से हुई है। उनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे, बावजूद इसके एतिहात के तौर पर कोरोना सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिया गया है।

Leave a Reply

ये भी पढ़ें