Home उत्तराखंड टॉप डीएम ने किया स्मार्ट सिटी के कार्यों का निरीक्षण

डीएम ने किया स्मार्ट सिटी के कार्यों का निरीक्षण

डीएम
  • डीएमडीएम ने किया स्मार्ट सिटी के कार्यों का निरीक्षण
  • संबंधित अधिकारियों को रात दिन काम करने के दिये निर्देश

देहरादून । दिलाराम बाजार के पास स्मार्ट सिटी के नाम पर छोडे़ गये अधूरे कार्य से जहां लोगों को परेशानी हो रही है वहीं दूसरी ओर जिलाधिकारी व मुख्य कार्याधिकारी स्मार्ट सिटी डॉo आर राजेश कुमार ने स्मार्ट सिटी के कार्यों का निरीक्षण किया और संबंधित अधिकारियों को रात दिन काम करने के निर्देश दिये।

यहां दिलाराम बाजार के पास स्मार्ट सिटी के नाम पर छोडे़ गये अधूरे कार्य से जहां लोगों को परेशानी हो रही है वहीं संबंधित अधिकारियों को अवगत कराये जाने के बाद भी समस्याओं का समाधान नहीं हो पा रहा है। वहीं दूसरी ओर जिलाधिकारी व मुख्य कार्याधिकारी स्मार्ट सिटी डा. आर राजेश कुमार ने ईसी रोड से स्मार्ट सिटी के कार्यो का निरीक्षण किया तथा अधूरे कार्यों को पूर्ण करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिये।

इस अवसर पर उन्होंने स्मार्ट सिटी लिमिटेड के कार्यों की धीमी प्रगति पर नाराजगी जताई, साथ ही श्रमिकों को बढ़ाने के साथ ही रात्रि में कार्य करने के निर्देश दिये। इस अवसर पर जिलाधिकारी व मुख्य कार्याधिकारी स्मार्ट सिटी डॉo आर राजेश कुमार ने कहा कि जहां पर दिन के समय ट्रैफिक ज्यादा रहता है ऐसे मार्गों में रात्रि के समय कार्य करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिये।

You may also like

Leave a Comment