डोईवाला: कोरोना कर्मवीर योद्धाओं का सम्मान

सम्मान समारोह में मीडिया कार्यकर्ताओं और समाजिक कार्यकर्ताओं को जन सेवा करने के लिए प्रमाण पत्र, प्रतीक चिन्ह, मास्क और सेनेटाईज़र प्रदान किए गए।

ख़ास बात:

  • कोरोना कर्मवीर योद्धाओं का सम्मान
  • महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष ने किया सम्मानित
  • मीडिया कार्यकर्ताओं और समाजिक कार्यकर्ताओं का किया सम्मान
  • भाजपा की महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष हैं ऋतु खण्डूड़ी

देहरादून: जहां एक ओर कोरोना वॉरियर्स  दिन रात कोरोना के खिलाफ लड़ रहे हैं और अपनी जान जोखिम में डालकर कोरोना संक्रमितों की जान बचा रहे हैं । वहीं दूसरी और आम जन भी कोरोना वॉरियर्स  को सम्मान दे रहे है और साथ भी दे रहे हैं।

इसी कड़ी में डोईवाला के कोठारी मोहल्ले में भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष व यमकेष्वर की विधायक ऋतु खण्डूड़ी ने कोरोना वॉरियर्स  के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया।

सम्मान समारोह में मीडिया कार्यकर्ताओं और समाजिक कार्यकर्ताओं को जन सेवा करने के लिए सम्मानित किया गया और प्रमाण पत्र, प्रतीक चिन्ह, मास्क और सेनेटाईज़र प्रदान किए गए।

साथ ही समारोह में मौजूद लोगों से उन्होंने कोरोना से बचने के मानको का पालने करने की अपील भी की। इस मौके पर वैष्णो देवी मंदिर समिति से जुड़ी महिलाएं भी मौजूद थी। समारोह में पूरी तरह से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया।

यमकेश्वर की विधायक और भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष ऋतु खण्डूड़ी ने कहा की आज कोरोना आपदा महामारी के रूप मे हमारे सामने है इसका बचाव सिर्फ जागरूकता सोशल डिस्टेंस और मास्क है इसलिये हमारी हजारों महिलाए मास्क बनाकर जरुरत मंद को निशुल्क दे रही हैं इसलिये इनका उत्साहवर्धन के लिए आज यहा पहुंची हू।

वही कार्यक्रम की आयोजक सरिता जोशी ने कहा की अब तक हर महिला ने पांच-पांच हजार मास्क तैयार कर शासन प्रशासन के साथ जरुरत मंद को उप्लब्ध करवाया है, इसलिये आज सभी महिलाओ का विधायक व हमारी प्रदेशाध्यक्ष ने हौंसला अफजाई की है।

 

Leave a Reply

ये भी पढ़ें